×

Amethi News: रिश्तों का किया कत्ल, पति ने धारदार हथियार से पत्नी का गला रेता, दर्दनाक मौत

Amethi News: घटना के पीछे दोनों के बीच पारिवारिक कलह की वजह बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 8 May 2023 1:34 PM GMT
Amethi News: रिश्तों का किया कत्ल, पति ने धारदार हथियार से पत्नी का गला रेता, दर्दनाक मौत
X
husband murder wife (photo: social media )

Amethi News: अमेठी में एक पति ने अपनी पत्नी का धारदार हथियार से गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति मौके से फरार हो गया। पत्नी का खून से लथपथ शव घर में मिलने से हड़कंप मच गया। घटना के पीछे दोनों के बीच पारिवारिक कलह की वजह बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

सात साल पहले हुई थी शादी, दंपति के हैं दो पुत्र

जिले के जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के इटरौर गांव में निवासी फरियाद अली का निकाह लगभग सात साल पूर्व शेखनगांव निवासी कमाल अहमद की पुत्री सकीना बानो से हुआ था। दोनों के दो पुत्र हैं। एक पांच साल का जबकि दूसरा ढाई साल का है। घर स्थिति को लेकर पति-पत्नी मे आए दिन विवाद हुआ करता था। जिससे पत्नी सकीना मायके चली गई थी। महीनों बाद परिजनों द्वारा समझाने-बुझाने पर वो दो दिन पूर्व ही अपने मायके के इटरौर आई थी। जहां सोमवार को सकीना बानो (28) पत्नी फरियाद अली का खून से लथपथ शव उसके घर के अंदर पड़ा मिला। उसके गले पर धारदार हथियार से गला काटने के निशान दिखाई पड़े। सोमवार की सुबह जब उसके बच्चे उठे तो खून से लथपथ मां का शव देख कर चिल्लाने लगे। मौके पर पिता नहीं मिला। बच्चों की आवाज सुनकर घर वाले अंदर आए तो तो वहां का मंजर देख हैरान हो गए।

मृतका की मां ने दामाद पर लगाया आरोप, कहा- उम्रकैद की सजा मिले

मृतका की मां ने अपने दामाद पर सकीना की हत्या का आरोप लगाया है। उसने प्रशासन से मांग की है कि जैसे सकीना के साथ जैसा हुआ वैसे ही आरोपी को कम से कम उम्र कैद की सजा मिलने चाहिए। एसएचओ जगदीशपुर राकेश सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा करवाकर पीएम हेतु भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलते ही आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story