×

Amethi News: पुलिस के हत्थे चढ़े पांच गौ मांस तस्कर, 90 किलो गोमांस के साथ बाइक भी बरामद

Amethi News: मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पांच अभियुक्तों को नब्बे किलो गोमांस के साथ दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों के पास एक बिना कागजात की बाइक और गोबध उपकरण भी बरामद किया है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 6 May 2023 8:15 PM GMT
Amethi News: पुलिस के हत्थे चढ़े पांच गौ मांस तस्कर, 90 किलो गोमांस के साथ बाइक भी बरामद
X
(Pic: Newstrack)

Amethi News: पुलिस ने गौ मांस तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पांच अभियुक्तों को नब्बे किलो गोमांस के साथ दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों के पास एक बिना कागजात की बाइक और गोबध उपकरण भी बरामद किया है। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ जगदीशपुर थाने में कार्यवाही के बाद पुलिस उन्हे न्यायालय भेजने की तैयारी कर रही है। जिले के जगदीशपुर थाने के उपनिरीक्षक जगदीश चंद्रा हमराही के साथ शुक्रवार को चेकिंग अभियान में थे।

चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पांच अभियुक्तों उस्मान पुत्र नूर मोहम्मद निवासी ग्राम पूरे सामिद अली मजरे दौलतपुर लोनहट थाना जगदीशपुर, सरवर पुत्र बहाजुल निवासी ग्राम निहालपुर थाना जगदीशपुर, अकबाल पुत्र मो. मासूक निवासी ग्राम कचनांव थाना जगदीशपुर, नदीम पुत्र शमी निवासी ग्राम मकदूमपुर थाना जगदीशपुर, गुलाम हजरत पुत्र गुलफाम अली निवासी ग्राम मऊ मजरे मऊ अतवारा थाना जगदीशपुर को दौलतपुर लोनहट के पास लोहारन की बगिया से गोमांश को काटकर पॉलीथीन में भरते हुए अरेस्ट कर लिया। इनके पास गोवध करने के उपकरण भी बरामद हुए। मौके से 90 किग्रा गोमांश व गोवंश के अवशेष भी बरामद हुए।

घटनास्थल से अभियुक्त अकबाल पुत्र मो मासूक की मोटर साइकिल बजाज प्लेटिना संख्या यूपी 41 डब्ल्यू 1925 बरामद हुई। पकड़े गए सभी अभियुक्त अमेठी जिले के हैं। जिसके कागज मांगने पर दिखा न सका। थाना जगदीशपुर पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है। पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना गौरव सिंह ने बताया कि 90 किलो गो मांस के साथ पांच अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं। सभी के खिलाफ आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story