Jio Recharge: WhatsApp से कर पाएंगे रिचार्ज, Jio ग्राहकों के लिए नई सौगात

Reliance जियो ने अपने ग्राहको के लिए एक नई सुविधा दिया है। इस नए सुविधा से ग्राहकों को फोन रिचार्ज करना और भी आसान हो जाएगा। इस योजना से अब jio ग्राहक अपना फोन का सीधे रिचार्ज WhatsApp से कर पाएंगे।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-06-09 16:06 GMT

कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया

Jio Recharge: Reliance जियो ने अपने ग्राहको के लिए एक नई सुविधा दिया है। इस नए सुविधा से ग्राहकों को फोन रिचार्ज करना और भी आसान हो जाएगा। इस योजना से अब jio ग्राहक अपना फोन का सीधे रिचार्ज WhatsApp से कर पाएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं इस नए योजना से ग्राहक अन्य सुविधाओं का आनंद उठा सकते हैं।

बता दें कि jio ने WhatsApp के साथ मिलकर इस नए सुविधा को जोड़ा है। जिससे यूजर्स को ज्याद से ज्यादा नया प्रोडक्ट मुहैया कराया कराया जा सके। इस समय सभी के पास WhatsApp का हर स्मार्टफोन है। इसके साथ ही Jio Fiber, JioMart को भी WhatsApp से अपने एक्सेस कर सकते हैं। अगर आपको अपने WhatsApp से Jio फोन रिचार्ज करना है तो उसके लिए आपको अपने फोन में 70007 70007 नंबर को सेव करना होगा। इसके लिए आपको सिर्फ 7000770007 नंबर पर Hi लिखकर एक मैसेज भेजना होगा इसके साथ ही आपका रिचार्ज की प्रक्रिया शुरू होगी। और आप इस रिचार्ज प्लान को एक्सेस कर पाएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं इस नए सुविधा में आप WhatsApp से सभी तरह के पेमेंट कर सकेगे। इसके लिए तमात तरह के पेमेंट ऑप्शन भी दिया जाएगा। जैसे ई-वॉलेट, UPI, क्रेडिट और डेबिट कार्ड की सुविधा होगी।

कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया

ये है सुविधाएं

1. इस सुविधा से यूजर्स jio SIM को WhatsApp से आसानी से रिचार्ज कर पाएंगे। साथ ही अपने WhatsApp से नया Jio SIM भी ले पाएंगे और पोर्ट-इन (MNP) भी करा पाएंगे।

2. इस नए सुविधा से यूजर्स WhatsApp की सहायता से Jio SIM का सपोर्ट हासिल कर पाएंगे। और इसके साथ ही यूजर्स JioFiber से WhatsApp से सपोर्ट हासिल करना आसान होगा।

3. आपको बता दें कि जियों के इस नए सुविधा से WhatsApp से Jio की इंटरनेट रोमिंग का सपोर्ट भी मिलेगा। और यूजर्स को JioMart का भी सपोर्ट भी पाएंगे।

4. बता दें कि Whatsapp की सहायता से जियों ग्राहकों को मल्टीपल लैंगवेज की सुविधा मुहैया कराया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News