11अगस्त राशिफल :इन 3 राशियों के लिए मंगलकारी होगा आज, जानें बाकी का हाल

जयपुर भाद्रपद मास की सप्तमी/अष्टमी तिथि मंगलवार के दिन कृष्ण पक्ष में सूर्योदय सुबह 5.30 और सूर्यास्त 18.35 । कैसा रहेगा आज का दिन जानें राशिफल..

Update:2020-08-11 06:17 IST
राशिफल मंगलवार

जयपुर भाद्रपद मास की सप्तमी/अष्टमी तिथि मंगलवार के दिन कृष्ण पक्ष में सूर्योदय सुबह 5.30 और सूर्यास्त 18.35 । कैसा रहेगा आज का दिन जानें राशिफल..

मेष 11 अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के लिए मंगलकारी है। दोस्तों के सहयोग से लाभ मिलेगा। कई योजनाओं की शुरूआत करेंगे। बिजनेस में क्षमता का विस्तार होगा। आज जातक विशेष सावधानी बरतें। वाद-विवाद से दूर रहें। प्रेम-संबंध टूट सकते हैं। अविवाहितों को अभी इंतजार करना होगा। बच्चों का खास ख्याल रखें। किसी दूर के रिश्तेदार के पास से अशुभ खबर मिल सकती हैं।

वृष 11 अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के लिए यह प्रगति ग्रह-नक्षत्रों की गति पर निर्भर है। जिस तेजी से काम करेंगे, उतनी ही तेजी से लाभ नहीं मिलेगा। दोस्तों का साथ मिलेगा। अपने परिश्रम से लाभ उठाएंगे। किसी अपने की याद आएगी। नई योजनाएं फलीभूत होंगी। लेन-देन के मामले में सतर्क रहे नहीं तो नुकसान हो सकता है, सेहत के प्रति सावधानी बरतें।

मिथुन 11 अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के शुभ कामों में रुकावट डालने वाला है। इससे मन विचलित होगा। आज सेहत का ध्यान रखें।नौकरी में मेहनत से अच्छा परिणाम मिलेगा। बिजनेस ना करें तो जातक के लिए बढ़िया है। परिवार व प्रेम संबंध मजबूत होंगे। अपनों का साथ मिलेगा। घर के इंटीरियर पर ध्यान देंगे। साथ ही जरूरी सामानों की खरीद करेंगे।

कर्क 11 अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के लिए अनुकूल रहेगा। साथ ही जातक परेशानियों से घिरे रहेंगे। दिन की शुरुआत धन आगमन से होगी।जातक के मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी में अधिकारी से परेशानी होगी। बिजनेस में भाई की वजह से नुकसान होगा। जीवनसाथी का ख्याल रखें। सेहत बिगड सकती हैं।

 

यह पढ़ें...जन्माष्टमी 2020: मोर पंख से करें ये उपाय, दूर होगा कालसर्प दोष, जानें और भी बातें

प्रतीकात्मक

 

 

सिंह 11 अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के लिए अति उत्तम रहेगा। यात्राओं का योग बन रहा है, जो लाभ देने वाला है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा, बिगड़े कार्य बनेंगे। लेकिन जातक को सेहत का ख्याल रखना होगा। शाम चक सुख-समृद्धि के साधन बढ़ेंगे। मान-प्रतिष्ठा एवं कार्य कुशलता से संतोष बढ़ेगा। जीवनसाथी के साथ अनबन होगा।

कन्या 11 अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के लिए परिश्रम वाला होगा। संबंधों में मनमुटाव होने वाला हैं। सतर्क रहें। ऑफिस के काम को लेकर मन अशांत रहेगा, काम में विलंब हो सकता है। मन में संयम बनाकर चलना सही होगा। बिजनेस में लाभ प्राप्त होगा। परिवार और दोस्तों का सहयोग मिलेगा। कोरोना से बचने के लिए यात्रा ना करना आपके लिए हितकर होगा।

तुला 11 अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के आत्मविश्वास में वृद्धि के साथ शुरू होगा, जो पूरे दिन जातक के मन को संयमित रखेगा। नए कामों को शुरू करने का योग है। धन लाभ, आशानुकूल सफलता, लाभदायक योजना की प्राप्ति होगी। दोस्तों और परिवार का सहयोग मिलेगा। जातक इस अनुकूल समय का लाभ अवश्य उठाएं।बिजनेस में लाभ के योग है। माता-पिता का ख्याल रखें।

वृश्चिक अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के लिए रहेगा। जातक को संतान की खुशखबरी मिल सकती हैं। इससे मन खुश रहेगा। परिस्थितियां जातक के अनुकूल रहेगी। शाम तक धन का लाभ होने से समस्याएं दूर होंगी। बिजनेस में नई योजनाएं सफल होंगी, परिवार की समस्याएं सुलझ जाएंगी। बाहर जाने से बचें। नौकरी जा सकती है।

 

 

यह पढ़ें...खास है जन्माष्टमी: इन राशियों को मिलेगा लाभ, क्या आप है इनमें शामिल

प्रतीकात्मक

धनु 11 अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के लिए वर्चस्व में वृद्धि वाला होगा। जो भी काम करेंगे सफलता मिलेगी। वाणी पर नियंत्रण रखें। घर-परिवार में तनाव, क्लेश हो सकती है, जिसमें जातक को धैर्य रखना जरूरी होगा। कोई अपना धोखा दे सकता हैं। लेन-देन के मामलों में भी सतर्क रहें। कुल मिलाकर यह सुकून देने वाला होगा। बच्चों का ख्याल रखें। बाहर जाने से बचें।

मकर 11 अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के लिए खुशियों की सौगात लेकर आएगा। आज भाग्य के बल पर सफलता पाएंगे। नौकरी और बिजनेस में सफलता मिलेगी। इससे मन में उत्साह बना रहेगा। धन का लाभ होगा। आय के नए साधन बनेंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे। परिवार का साथ मिलेगा। किसी दोस्त की मुसीबत में मदद करेंगे।

कुंभ 11 अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के लिए शोक संदेश लेकर आएगा। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं, यात्रा जरूरी न हो तो ना करें। सेहत के प्रति भी सचेत रहें, कोरोना के संबंध में जागरूकता बनाएं रखे। जातक को भाग्य का साथ मिलेगा, प्रेम संबंध में मन भटकेगा नहीं और रिश्तों में प्रगाढ़ता आएगी। नौकरी व बिजनेस में लाभ के अवसर मिलेंगे। उत्साह बनाए रखें।

मीन 11 अगस्त मंगलवार इस राशि के जातक के लिए मिश्रित फल देगा। शुरू में खुशखबरी मिलेगी। सेहत बढिया रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। जातक का समय घर में भोजन व मनोरंजन बितेगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। यात्रा जरूरी न हो तो स्थगित करें। नौकरी में सयंम रखें। बिजनेस में बाहुबल पर भरोसा रखें। परिवार का साथ मिलेगा।

Tags:    

Similar News