राशिफल 1 सितंबर : इन राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, जानें शामिल है आपका नाम

विक्रमी संवत् 2077, पक्ष शुक्ल, तिथि चतुर्दशी, नक्षत्र धनिष्ठा सूर्योदय प्रातः 06बजकर 10 मिनट, सूर्यास्त सायं 06 बजकर 046 मिनट, जानें कैसा रहेगा मंगलवार का दिन…

Update:2020-09-01 06:40 IST
आमदनी अच्छी रहने के कारण सभी आर्थिक चिंताओं से मुक्ति मिल सकती है।

जयपुर विक्रमी संवत् 2077, पक्ष शुक्ल, तिथि चतुर्दशी, नक्षत्र धनिष्ठा सूर्योदय प्रातः 06बजकर 10 मिनट, सूर्यास्त सायं 06 बजकर 046 मिनट, जानें कैसा रहेगा मंगलवार का दिन…

मेष इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक क्लेश की संभावना है। संतान के द्वारा प्रसन्नता मिलने की संभावना है। विद्यार्थी अपना कार्य मन से करेंगे। ऑफिस पर आप का प्रभुत्व बढ़ेगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। प्रतिभा आपकी आमदनी का कारण बन सकती है। प्रेम-संबंध के लिए बेहतरीन रहेगा।

वृष इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा। ऑफिस को लेकर उत्साहित होंगे और कार्य स्थल पर सफलता मिलेगी। धन लाभ के मार्ग खुलेंगे। स्वयं के प्रयासों से कामयाबी मिलने की संभावना है। संतान के स्वास्थ्य चिंतित कर सकता है। रुका हुआ धन प्राप्त होने की संभावना है। छोटी यात्रा के योग हैं।

मिथुन इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को मन से प्रसन्न रहेंगे और एक से अधिक कामों को संचालित करेंगे। प्रेमी युगल के लिए मिलाजुला रहेगा। वाणी में कड़वाहट से बचें। अपने भाई- बहनों का सहयोग मिलेगा। यात्रा से बचें, खुद की सेहत की समस्याओं को नज़रअंदाज़ न करें। संतान प्राप्ति के योग हैं ।

कर्क इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को अपनी संवाद शैली से दूसरों को प्रभावित करेंगे। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और अपनी सेहत का ख्याल रखें। भाई-बहनों की सेहत कमजोर रह सकती है और पारिवारिक क्लेश की संभावनाएं हैं। धन लाभ हो सकता है। संतान आनंद का अनुभव करेंगी।कार्य स्थल पर आपके कार्य को सराहा जाएगा। प्रेम संबंध के लिए अच्छा रहेगा।

 

यह पढ़ें...UP में कोरोना का कहर: इन जिलों में सबसे ज्यादा तबाही, देखिए चौंकाने वाला आंकड़ा

 

फाइल

 

सिंह इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को बहनों का सपोर्ट करेंगे। माताजी का स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव बढ़ने की संभावना है। संतान के स्वास्थ्य की देखभाल करें। नई नौकरी की तलाश में रहेंगे। छात्र अपना अध्ययन जारी रखें। सामान्य धन लाभ होने के योग हैं।

कन्या इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को ऑफिस के काम में व्यस्त रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें। इसके अलावा भाई-बहनों के सेहत का भी ख़्याल रखें। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा और मन को शांति मिलेगी। धार्मिक कार्यों में सक्रियता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए मिलाजुला रहेगा।

तुला इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को मेडिटेशन करने की जरूरत और लड़ाई-झगड़ों से दूर रहें। धन लाभ के योग बनेंगे। वहीं, दूसरी ओर धन खर्च के मामले में आगे रहेंगे। कटु वाणी बोलने से बचें। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा। संतान लक्ष्य के प्रति केंद्रित रहेगी और प्रति सम्मान का भाव रखेगी। ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का साथ मिलेगा। प्रेम प्रसंग के लिए शुरुआत सामान्य रहेगा।

वृश्चिक इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को सेहत संबंधी समस्या परेशान कर सकती है। ऑफिस में जातक का प्रभाव बढ़ेगा, कंट्रोवर्सी से बचें। पारिवारिक जीवन में थोड़ा असंतुलन होगा। काम के साथ-साथ परिवार को भी समय दें। मां की सेहत का ध्यान रखें। पिता से धन लाभ हो सकता है। संतान प्रफुल्लित रहेगी। विद्यार्थी वर्ग भी मन लगाकर मेहनत करेंगे। ख़र्च पर लगाम लगाएं।

 

यह पढ़ें...ताजिया पर बवाल: भीड़ की पुलिस से झड़प, 300 लोगों पर हुई FIR

 

फाइल

धनु इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को का सारा ध्यान अपनी आमदनी को बढ़ाने पर रहेगा और इससे सफलता भी मिलेगी अर्थात धन लाभ होगा। ऑफिस में सभी का सहयोग मिलेगा। विपरीत लिंग के लोगों के कारण काम में तरक्की करेंगे। पिता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। ऑफिस में जात अधिकारियों से अच्छे संबंध बनाकर रखें। यात्रा के योग हैं।

मकर इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को ऑफिस पर ध्यान देंगे। इससे आमदनी में इजाफा होगा। मानसिक शांति का अभाव रह सकता है परंतु धन लाभ अधिक होगा। किसी धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है। शारीरिक कष्ट होने का अनुमान है। मां की सेहत का ध्यान रखें। अध्यात्म के लिए भी थोड़ा समय निकालें। इससे मानसिक शांति का अनुभव होगा।

कुंभ इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को मानसिक तनाव की शिकायत होगी। पिता की सेहत का ध्यान रखें और उनके साथ मधुर संबंध बनाए रखें। काम के साथ परिवार को भी समय दें। ऑफिस में परिवर्तन हो सकता है। लंबी दूरी की यात्रा योग है। विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सामान्य धन लाभ के योग हैं। अनावश्यक खर्चों पर रोक लगाएं।

मीन इस राशि के जातक के लिए एक सिंतबर मंगलवार को के मन में अनेक विचार आएंगे। अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें। स्वभाव में क्रोध बढ़ेगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा परंतु माता जी की सेहत कमजोर हो सकती है और संतान की भी सेहत। धन लाभ होने की संभावना है। वाद-विवाद से बचें और अपने कार्यक्षेत्र पर ध्यान लगाएं। विद्यार्थी वर्ग का पढ़ाई में मन लगेगा। प्रेम प्रसंग के लिए बेहद सामान्य रहेगी।

Tags:    

Similar News