18 अगस्त राशिफल: जानिए आज किस राशि के सितारे रहेंगे बुलंद

मंगलवार,  विक्रमी संवत् 2077, पक्ष कृष्ण, तिथि चुतर्दशी, नक्षत्र अश्लेषा, सूर्योदय प्रातः 05 बजकर 59 मिनट, सूर्यास्त सायं 07 बजकर 03 मिनट। जानें कैसा रहेगा मंगलवार का दिन....

Update: 2020-08-18 01:33 GMT
जातक के घर में मांगलिक काम होगा। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है।

जयपुर : मंगलवार, विक्रमी संवत् 2077, पक्ष कृष्ण, तिथि चुतर्दशी, नक्षत्र अश्लेषा, सूर्योदय प्रातः 05 बजकर 59 मिनट, सूर्यास्त सायं 07 बजकर 03 मिनट। जानें कैसा रहेगा मंगलवार का दिन....

मेष 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक आर्थिक निवेश संबंधी मामलों में विशेष ध्यान केंद्रित करें। साथ ही आप अपनी कार्य योजनाओं की प्रणाली में जो परिवर्तन ला रहे हैं वह आपके लिए लाभदायक होगा।रिश्तों में प्यार बन रहेगा।

वृष 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक के सामने परिवार और पैसे संबंधित कुछ महत्वपूर्ण निर्णयों के सकारात्मक परिणाम आएंगे। साथ ही घर में नवीनीकरण के लिए योजना बनेगी। नौकरी में आपके काम की सराहना भी होगी। दोस्तों के साथ सतर्क रहे।

मिथुन 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक की महत्त्वपूर्ण यात्रा संपन्न हो सकती है। साथ ही मनोरंजन संबंधी योजनाएं बनेंगी, जिससे मन प्रफुल्लित रहेगा। घर में उल्लास का माहौल रहेगा। नौकरी व बिजनेस में सब आपके अनुकूल होगा।

कर्क 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक संतान से संबंधित कोई समस्या आज हल हो सकती है। किसी मांगलिक कार्य व शादी के आयोजन की योजना भी बनेगी। दोस्तों के साथ वक्त बिताएंगे। रिश्ते की बात बनते बनते टूट जाएगी।

 

यह पढ़ें....यूपी में बच्चों की मौत से मचा कोहराम, अचानक हुआ ऐसा हादसा

सिंह 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक संतान से संबंधित कोई समस्या समाधान हो सकती है। किसी मांगलिक कार्य व शादी के आयोजन की योजना भी बनेगी।नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। बिजनेस के संबंध में बाहर जाना हो सकता है।

कन्या 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक के महत्त्वपूर्ण कार्यों में घर के वरिष्ठ व्यक्तियों का सहयोग भाग्योदय का कारण बन सकता है। कार्यकुशलता में भी वृद्धि होगी। साथ ही, बिजनस व नौकरी में महत्वपूर्ण लाभदायक निर्णय लेंगे।

तुला 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक पनी ऊर्जा को एकत्रित करके पूरी एकाग्रता से काम करेंगे। अधयात्म में मन लगेगा। बाहर के लोगों से मिलने से बचें। नौकरी में सहयोगी आपका बुरा सोचेंगे। वाणी नियत्रंण रखें।

वृश्चिक 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक का कोई सरकारी काम रुका हुआ है तो आज उस पर प्रयास करें, क्योंकि जल्दी ही समाधान मिलने के आसार हैं। भाग्य के लिए उत्तम परिस्थितियां बन रहा है। बिजनेस में कई रास्ते खुलेंगे। प्यार के लिए दिन बढ़िया है। साथ ही धन लाभ भी होगी।

 

यह पढ़ें...बेसिक शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप, शुरू हुई कम्पोजिट ग्रांट की जांच

 

धनु 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक के घर और कार्यस्थल पर बेहतर माहौल रहने से काफी प्रसन्नता रहेगी। सेहत अच्छा रहेगा। नौकरी करने वालों के लिए पदोन्नति का योग है। बाहर ना जाएं। नौकरी में जिम्मेदारिया बढ़ेगी। सेहत से परेशान रहेंगे।

मकर 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक पर उच्च पदाधिकारियों का व्यवहार प्रति नकारात्मक रहेगा। संतान के साथ भी मतभेद हो सकता है। महत्त्वपूर्ण निर्णय को स्थगित रखना लाभदायक रहेगा। माता-पिता का अपमान करेंगे। बाहर जाने से बचें। बिजनेस में दोस्तों का साथ मिलेगा।

कुंभ 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक कोई भी नया काम आरंभ नहीं करें। कफ तथा पेट संबंधी बीमारियां आपको परेशान कर सकती हैं। पानी से दूर रहें। दैनिक कार्यों के अलावा आप अपना आज का समय मनोरंजन तथा मिलने जुलने में बिताएंगे। प्रबल धन लाभ का योग है। व्यापार में वृद्धि होगी।

मीन 18 अगस्त दिन मगंलवार इस राशि के जातक कार्य में सफलता पाने के लिए दिन उत्तम है। आपके द्वारा किए गए कार्य से आपको यश और कीर्ति मिलेगा। परिवार में सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा।बच्चों के साथ खुशी के पल बिताएंगे।

 

Tags:    

Similar News