राशिफल 16अगस्त:इन राशियों के लिए सफलता और असफलताओं वाला रहेगा दिन,जानें

जयपुर भाद्रपद मास की द्वादशी तिथि रविवार के दिन कृष्ण पक्ष आर्द्रा नक्षत्र में सूर्योदय सुबह 6.03 और सूर्यास्त 19.00 । कैसा रहेगा आज का दिन जानें राशिफल..

Update:2020-08-16 06:45 IST
होंगे। अपने परिवार और करीबियों के साथ समय बिताएंगे, जो भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगा। धन संबंधित मामलों के लिए अच्छा रहेगा।

जयपुर भाद्रपद मास की द्वादशी तिथि रविवार के दिन कृष्ण पक्ष आर्द्रा नक्षत्र में सूर्योदय सुबह 6.03 और सूर्यास्त 19.00 । कैसा रहेगा आज का दिन जानें राशिफल..

मेष 16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक का कार्यक्षेत्र में प्रभाव आज पड़ेगा। उच्च अधिकारियों के पर आपके कार्य का सकारात्मक असर होने से प्रसन्न रहेंगे। आज अपना कार्य दृढ मनोबल और पूर्ण आत्मविश्वास के साथ संपन्न करेंगे। पिता के साथ संबंध प्रेमपूर्ण रहेंगे और उनसे लाभ भी होगा। यात्रा ना करें।

वृष 16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक घर में परिवारजनों के काम करते समय उचित व्यवहार रखेंगे। वाणी पर संयम बरतें, नहीं तो किसी से वाद-विवाद या मनमुटाव हो सकता है। समयानुसार भोजन भी मिलने की संभावना कम है। खर्च पर संयम रखने से निरर्थक खर्च टाल सकेंगे।

मिथुन 16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक आर्थिक जिम्मेदारियों के प्रति आज ध्यान देंगे तथा उसका आयोजन भी कर सकेंगे। आर्थिक लाभ होने की संभावनाएं हैं। मन में उत्साह तथा विचारों की स्थिरता के कारण सभी कार्य अच्छी तरह से कर सकेंगे। मनोरंजन और मेकअप पर खर्च होगा।बिजनेस में सतर्क रहें।

कर्क 16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक वाणी का ध्यान रखें। आवेश और उग्रता से काम बिगड़ सकता है, इसका ध्यान रखें । सेहत अच्छा नहीं रहेगा। खासकर आंखों में तकलीफ हो सकती है। अकस्मात का योग है। परिवारजनों के साथ कलह होने की संभावना है। आज आय कम और खर्च अधिक होगा।

ह पढ़ें..जीवन में ना आने दें दुर्भाग्य की साया, करेंगे ये उपाय तो आएंगे आपके काम

 

प्रतीकात्मक

सिंह16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक का दिन शारीरिकरूप से आलस्य, थकान, अशक्ति रहने के कारण अस्वस्थता वाला होगा। मानसिकरूप से भी चिंता सताएगी। व्यावसायिक क्षेत्र में भाग्य का साथ नहीं मिलेगा। उच्च अधिकारी को आप के कार्य से संतोष नहीं होगा। मन में द्विधा रहने के कारण निर्णय लेने में बाधा आएगी। दोस्तों से दूरी रहेगी।

कन्या 16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक भावुकता के कारण अस्वस्थता का अनुभव होगा। सामाजिक रूप से सम्मान का भंग न हो इसका ध्यान रखेंगे। घर और संपत्ति से जुडे़ कार्यों में आज संभलकर चलने जैसा है। माता से लाभ होगा। बच्चों का ध्यान रखें।

तुला 16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक का जरूरी निर्णय लेने के लिए दिन शुभ है। सृजनात्मक शक्ति में वृद्धि होगी। विचारों में स्थिरता तथा मन में दृढता रहेगी। अपना कार्य बहुत अच्छी तरह से कर सकेंगे। दोस्तों के साथ यात्रा पर जाएंगे।। भाई-बंधुओं के साथ संबंधों में निकटता आएगी।बिजनेस व नौकरी में अवसर बढ़िया है।

वृश्चिक 16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक का दिन लाभकारी है। नौकरी और बिजनेस में भी लाभ के संकेत हैं। मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिता सकते हैं। जो लोग अपरिणित है उनके लिए आज विवाह का योग है। आय के साधनों में वृद्धि होगी। आकस्मिक धन मिलेगा।

 

यह पढ़ें... बढ़ती उम्र में भी दिखेंगी जवान, जानें चेहरे पर निखार लाने के ये घरेलू उपाय

प्रतीकात्मक

धनु 16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक का दिन प्रतिकूल रहेगा। मन चिंता से आशंकित रहेगा। शारीरिकरूप से स्फूर्ति का अभाव रहने से थकान और अशक्ति का अनुभव होगा, जिस से कार्य में मंदता रहेगी। नौकरी या व्यावसायिक स्थल पर सहकर्मचारी और ऊपरी अधिकारियों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा। संतानों के स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी और उनके साथ मतभेद भी हो सकता है।

मकर 16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक वाद-विवाद या झगडा़ से बचें वाणी संयम बरतना हित में रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। फिर भी आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना है। रहस्यमय विषय तथा गूढ़ विद्या के प्रति आकर्षित होंगे और आध्यात्मिक चिंता के द्वारा मानसिक शांति प्राप्त कर सकेंगे।

कुंभ 16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक के लिए मनोरंजन का दिन है। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नौकरी में सब काम की कद्र करेंगे। बिजनेस की शुरुआत के लिए दिन बढ़िया है।बाहर के लोगों से संपर्क आने से बचे। पढ़ाई में सफलता वाला दिन है।

मीन 16 अगस्त दिन रविवार को इस राशि के जातक का दिन बहुत अनुकूल है। घर का वातावरण आनंददायक रहेगा। शारीरिकरूप से स्वस्थता और मानसिकरुप से प्रफुल्लितता का अनुभव करेंगे। नौकरी और व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा। आपका अपेक्षित सहकार मिलेगा।

Tags:    

Similar News