राशिफल 17 जुलाई : इन 5 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें बाकी का हाल

सावन माह के दिन शुक्रवार को कृष्ण पक्ष के द्वादशी तिथि रोहीणी नक्षत्र में सूर्योदय-05.23 और सूर्यास्त 18.55 मिनट पर है। जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा

Update:2020-07-17 06:36 IST
शुक्र का राशि परिवर्तन, इन छह राशि वालों के जीवन में लाएगा खुशियां

जयपुर सावन माह के दिन शुक्रवार को कृष्ण पक्ष के द्वादशी तिथि रोहीणी नक्षत्र में सूर्योदय-05.23 और सूर्यास्त 18.55 मिनट पर है। जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा

मेष 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक जिम्मेदारियों को बखूबी निभायेंगे। काम में जीवनसाथी की मदद करेंगे, जिससे रिश्ते और बेहतर होंगे। नौकरी व बिजनेस में आगे बढ़ने के नए रास्ते खुलेंगे। बिजनेसमैन के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं। कोई नया काम शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं। अगर आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो कई नये रास्ते खुले नजर आएंगे। आज आपको किसी पुरानी समस्या को सुलझाएंगे।

वृष 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक की आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। ऑफिस में काम का बोझ अधिक हो सकता है, लेकिन समय से अपना काम पूरा करने में सफल होंगे। आज किसी अनुभवी व्यक्ति के सुझाव बेहतर साबित होगी। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों को लेकर ज्यादा ही भावुक हो सकते हैं। बिजनेस में फायदा होगा, लेकिन अपने खर्चों पर कंट्रोल रखना चाहिए। निजी काम पर अधिक पैसा खर्च कर सकते हैं।

मिथुन 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक के जीवन के कई क्षेत्रों में सुधार होगा। अपने छोटों से कुछ नई बातें सीखेंगे, जो आने वाले समय में आपको फायदा देगी। माता-पिता का आशीर्वाद आपके साथ बना रहेगा, साथ ही उनका सहयोग मिलने से आपका कोई जरूरी काम पूरा होगा। आज आप जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करेंगे। आपके भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। आज किसी बचपन के दोस्त से मुलाकात होने की संभावना है। ऑफिस में आपको किसी नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है।

कर्क 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक को किस्मत का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। आय के नए स्रोत सामने आयेंगे। ऑफिस का काम रोज की तुलना में बेहतर तरीके से होगा। आज जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ करेगे। वो आपसे अपने मन की कोई बात भी शेयर करेंगे। आप दोनों के बीच मधुरता बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। खर्च भी नियंत्रण में रहेंगा। खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे।

यह पढ़ें....अजन्मे भगवान शिव के जन्म, वेशभूषा और उनसे जुड़े रहस्य, कहते हैं बहुत कुछ

सिंह 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक के माता-पिता की सेहत में सुधार आयेगा। वो अच्छा महसूस करेंगे। आज पैसा कहीं फंस सकता है। साथ ही बढ़ता खर्च आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते ठीक रहेंगे। उनसे आपको अपने कार्यों में मदद भी मिलेगी। आज किसी काम में ज्यादा मेहनत और समय लगने की संभावना बन रही है। आपको कोई भी फैसला सोच-समझकर लेना चाहिए। ऑफिस में आपको सबके साथ अच्छा व्यवहार बनाकर रखना चाहिए।

कन्या 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक दूसरे लोगों की मदद आपको मिलती रहेगी। परिवार का माहौल भी अच्छा बना रहेगा। उनके साथ कुछ ख़ुशी के पल बितायेंगे। लवमेटस के रिश्तों में मजबूती आयेगी। प्रोफेसर की जॉब कर रहे लोगों के लिए दिन खास रहेगा। आपके साथ सब अच्छा होगा। बेहतर स्वास्थ्य पाने के लिए जिम ज्वाइन कर सकते हैं। बिजनेस में किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात होगी। ये मुलाकात फायदेमंद रहेगी।

तुला 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। करियर में सफलता मिलेगी। आज घर के किसी काम की वजह से ऑफिस का काम लेट हो सकता है, जिससे आप थोड़ा परेशान रहेंगे। आपको अपने कार्यों में तालमेल बनाकर चलने की जरूरत है। मेहनत के बल पर ही आपको सफलता मिलेगी। नौकरी वाले लोगों को कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। दाम्पत्य रिश्ते में चल रही अन-बन आज समाप्त होगी।

वृश्चिक 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। खुद को ताजगी से भरा हुआ महसूस करेंगे। परिवार में सभी सदस्यों के साथ आपसी सामंजस्य बना रहेगा। आज अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है। आज रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा। जिस किसी काम को करने का प्रयास करेंगे, उस काम में कामयाबी जरूर मिलेगी। लॉ की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है। करियर में आपकी सफलता सुनिश्चित होगी।

 

यह पढ़ें....हाथ में ऐसे निशान देते हैं सुसाइड के संकेत, गौर करें कहीं किसी अपने का तो नहीं !

 

धनु 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक को कोई महत्वपूर्ण समाचार मिलेगा। अगर आप किसी को पसंद करते हैं और उसे प्रपोज करना चाहते हैं, तो आज का दिन शुभ है। मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। बिजनेस में कुछ नए नये लोग आपसे जुड़ सकते हैं। आर्थिक पक्ष पहले से बेहतर रहेगा। करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर सामने आएंगे।

मकर 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक के व्यक्तित्व में निखार आयेगा। रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। धार्मिक कार्यों में आप रूचि लेंगे। जीवनसाथी के सहयोग से कोई जरूरी काम पूरा होगा। बिजनेसमेन को अचानक से कोई बड़ा धन लाभ होने की संभावना है। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बीतेगा। परिवार में सौहार्द बना रहेगा। छात्रों को सफलता मिलेगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतरीन है।

कुंभ 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक को आज लाभ ही लाभ होगा। शैक्षणिक कार्यों में ज्यादा मन लगेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। घरेलू काम को निपटाने में आप सफल रहेंगे। कई योजनाएं समय से पूरी होने पर आपको खुशी मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपकी तरक्की होगी। अपनी बढ़ी हुई ऊर्जा से आप बहुत कुछ हासिल कर लेंगे। आपके मन की इच्छा पूरी होगी। भविष्य को बेहतर बनाने के लिए आप नये कदम उठायेंगे। बच्चे अपने दोस्तों के साथ मिलकर पढ़ाई करेंगे।

मीन 17 जुलाई दिन शुक्रवार को जातक ऑफिस में आपको नए लोगों से थोड़ा संभलकर रहना चाहिए। वो आपका काम बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। किसी भी काम को करने से पहले बड़ों की सलाह लेना आपके लिये फायदेमंद रहेगा। आज बच्चे माता-पिता की बात मानेंगे। आपको पढ़ाई-लिखाई में विशेष ध्यान देने की जरूरत है। स्पोर्ट्स में रुचि रखने वालों के लिये दिन ठीक रहेगा। खुद को फिट रखने के लिए आज आपको व्यायाम करना चाहिए।

 

Tags:    

Similar News