29 नंवबर राशिफल: धन और प्यार के लिए कैसा रहेगा रविवार, जानें 12 राशियों का हाल

आज परिवार के साथ संबंध मधुर रहेंगे। जीवनसाथी के साथ जीवन बहुत अच्छा बना रहेगा। विद्यार्थियों के लिए आज उतार-चढ़ाव भरा बना रहेगा।

Update: 2020-11-29 01:52 GMT
ऑफिस  में इस राशि के जातक के कार्य की प्रशंसा होगी। बिजनेस में मनोनुकूल लाभ मिलेगा। कोई बड़ा काम करने का मन बनेगा।

लखनऊ-माह कार्तिक, दिन- रविवार, नक्षत्र-कृतिका, सूर्योदय-06.24, सूर्यास्त-17.07, पक्ष-शुक्ल, तिथि- चतुर्दशी दोपहर 12.47तक, फिर पूर्णिमा, राहुकाल- सुबह 15.47 से 17.08 तक। आज घर में खुशियों की बरसात होगी, सेहत पर दें विशेष ध्यान,बिजनेस और नौकरी में कुछ लोगों को मिलेगा लाभ। जानिए कैसा रहेगा रविवार...

मेष से वृष

मेष : इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार धन लाभ की प्राप्ति के योग बना रहे हैं, साथ ही संतान से सुख तथा लाभ प्राप्ति के योग भी रहेंगे। भाई-बहनों से आर्थिक धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है। ऑफिस में स्थितियां सामान्य रहेंगी। बिजनेस से जुड़े लोगों को अच्छे काम मिल सकते हैं। पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए समय अच्छा बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

वृष : इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार धन लाभ के नए मार्ग मिलने का योग रहेगा। वैवाहिक जीवन तथा प्रेम संबंधों को लेकर चल रही दिक्क्तों में आपको राहत मिल सकती है। नौकरी कर रहे जातकों को अधिकारी वर्ग का पूर्ण सहयोग मिलेगा।

मिथुन से कर्क...

मिथुन: इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। ऑफिस में काम का भार अधिक बना रहेगा। भाई बहनों के साथ संबंध मधुर रहेंगे। सेहत अच्छा बना रहेगा। किंतु कुछ थकावट महसूस कर सकते हैं। धन प्राप्ति के योग बन सकते हैं। माता पिता की सेहत का ध्यान रखें।

कर्क : इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार अच्छा है। काम की वजह से यात्राएं भी संभव हो सकती हैं। सतर्क रहें। ऑफिस में स्थितियां सामान्य बनी रहेंगी। बाहर ना जाएं। दोस्तों से लाभ मिलेगा। परिवार के साथ प्रेम बना रहेगा।

 

यह पढ़ें...भारत-युगांडा के बीच बढ़ती व्यापारिक गतिविधियों से अर्थव्यवस्था को मिलेगी मजबूती

 

सिंह से कन्या...

सिंह : इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार भौतिक सुख-सुविधा वाला रहेगा, बिजनेस अच्छा रहेगा। नौकरी में काम का दबाव रहेगा । जातक मां की सेहत का ख्याल रखें। सांस में तकलीफ रहेगी। संबंधों के लिए तकलीफदेह है। भाई से दूरी बनेगी। अगर पत्नी नौकरीपेशा है तो ट्रांसफर होगा। आज घर पर ही रहें।

कन्या : इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार काम और सेहत की वजह से दबाव वाला रहेगा। वर्क-फ्रॉम की स्थिति में सहयोगियों के साथ तालमेल बना रहेगा। जातक सेहत की बेहतरी के लिए घर पर ही रहें। वैवाहिक जीवन के लिए अनुकूल रहेगा। प्रेम-प्रसंगों में अनुकूल है। वाणी पर नियंत्रण रखें।

तुला से वृश्चिक...

तुला : इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार मान सम्मान वाला है। आज काम की वजह से यात्राएं भी संभव हो सकती हैं। सतर्क रहें। ऑफिस में स्थितियां सामान्य बनी रहेंगी। सेहत से जुड़ी कुछ समस्याएं होंगी। आज अपने खान-पान का उचित ध्यान रखें। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी।

वृश्चिक : इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार उदासीन रहेगा। नकारात्मकता हावी रहेगी। किसी से बात करना मिलना पसंद नहीं करेंगे। आज से ऑफिस का काम घर से करेंगे। बिजनेस आज पूरी तरह बंद रहेगा। परिवार के साथ संबंध मधुर रहेंगे। जीवनसाथी के साथ जीवन बहुत अच्छा बना रहेगा। विद्यार्थियों के लिए आज उतार-चढ़ाव भरा बना रहेगा। जरूरी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है। सेहत का ध्यान रखकर यात्रा करें।

यह पढ़ें...जेठ ने सिर्फ इसलिए बहू की कर दी हत्या, अब हुआ ये बड़ा खुलासा

 

 

धनु से मकर...

धनु : इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार अपने परिजनों के साथ समय व्यतीत करें। सेहत को लेकर आज कुछ चिंताए बनी रह सकती हैं। खुद को थोड़ा कमजोर महसूस कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। अंत में धार्मिक काम में मन लगाएंगे। पूजा, हवन आदि से घर को शुद्ध करेंगे।

मकर : इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार भाग्य से सबकुछ अच्छा होगा। ऑफिस में लिया कोई महत्वपूर्ण निर्णय भविष्य में लाभ दिलाएगा। वैवाहिक जीवन तथा प्रेम संबंधों के लिए अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने का योग बन रहा है, लेकिन समय आपके अनुकूल नहीं है, इसलिए घर से बाहर न निकलें। सेहत को लेकर सजग रहेंगे तो स्थिति आपके अनुकूल रहेगी।

कुंभ से मीन...

कुंभ : इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार धन संबंधी परेशानियों को दूर करने वाला हो सकता है। जो लोग दूध, किराने और सब्जी के व्यवसाय से जुड़े हैं, उनको आज लाभ होगा। वैवाहिक जीवन संतोषप्रद बना रहेगा। इस राशि से संबंधित कुछ जातकों को संतान सुख प्राप्त होने की संभावना है। सेहत से संबंधित छोटी-मोटी परेशानी आ सकती हैं। वाणी व्यवहार पर संयम रखें।

मीन : इस राशि के जातक के लिए 29 नंवबर दिन रविवार मिश्रित फल देने वाला रहेगा। यात्रा से बचें। सेहत का ख्याल रखें, नहीं तो गंभीर बीमारी की चपेट में आ सकते हैं। जातक सेहत को लेकर कोई लापरवाही न बरतें। बिजनेस में लोगों को परिश्रम करना पड़ सकता है। संयम से काम लें। खर्च अधिक हो सकता है।

Tags:    

Similar News