राशिफल 3 मई: कैसा रहेगा सिंह, कन्या व तुला के लिए रविवार, जानें बाकी का हाल

माह- वैशाख तिथि- दशमी, पक्ष- शुक्ल, दिन- रविवार, नक्षत्र-पू.फा., सूर्योदय- 05.8, सूर्यास्त- 18.58। जानते हैं रविवार का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा।

Update:2020-05-03 07:09 IST

जयपुर: माह- वैशाख तिथि- दशमी, पक्ष- शुक्ल, दिन- रविवार, नक्षत्र-पू.फा., सूर्योदय- 05.8, सूर्यास्त- 18.58। जानते हैं रविवार का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा।

मेष 3 मई रविवार के दिन जातक अपने काम में अच्छा करेंगे और इसका ईनाम भी जातक को मिलेगा। जातक के काम की प्रशंसा होगी। जातक अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। बिजनेस में धन लाभ होगा। निवेश करेंगे तो भविष्य में लाभ मिलेगा। बचपन की यादों में खोने का दिन है। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। जिसका लाभ मिलेगा।

वृष 3 मई रविवार के दिन जातक अगर बिजनेस करते हैं उनके लिए यह दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा । छात्रों को उनके शिक्षक का सहयोग व आशीर्वाद प्राप्त होगा । यात्रा के दौरान कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। घर में परिवार के साथ सामंजस्य बनाकर रखें। पत्नी के साथ प्यार भरा दिन गुजरेगा। किसी जरूरतमंद मदद करें।

मिथुन 3 मई रविवार के दिन जातक को अपने छोटे भाई बहनों की सहायता भी करनी चाहिए। यात्रा का योग बन रहा है। ऑफिस में अपने सहकर्मियों के ऊपर जरुरत से ज्यादा भरोसा न करें। नौकरी व बिजनेस में नुकसान होने के संभावना है। पति-पत्नी में अनबन हो सकती है। बच्चों का ख्याल रखें। समाज में लोग जातक की आलोचना करेंगे।

कर्क 3 मई रविवार के दिन जातक सेहत का ख्याल रखें। अपने से बड़ों की इज्जत करें। माता-पिता की सेवा करें। पिताजी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे । पारिवारिक समस्या के कारण मानसिक तनाव होगा। बिजनेस शुरु करने की सोच रहे हैं तो दिन अच्छा है। नौकरी के नए ऑफर मिलेंगे। कोई कीमती चीज खो सकती है।

 

यह पढ़ें....पाप और पुण्य, यहां खुल जाता है इसका खाता, होता है हिसाब

 

सिंह 3 मई रविवार के दिन जातक यात्रा कर सकते हैं। किसी को गलत बात ना बोलें आपको बाद में भुगतान करना पड़ सकता है। लोगों से मिलें और सामंजस्य बनाएं रखें। बिजनेस में परेशानियां आएगी। नौकरी में सहयोगियों का साथ मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी। दोस्तों से बात होगी। आज व्रत व पूजा उपवास करेंगे।

कन्या 3 मई रविवार के दिन जातक के लिए कोई भी नया काम करने का शुभ दिन है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे। बिजनेस और नौकरी के लिए सामान्य समय है। सेहत से परेशान होंगे। हरी चीजें दान करें। सूर्य को जल चढ़ाएं किसी को अपशब्द ना बोले।

तुला 3 मई रविवार के दिन जातक काम को लेकर जल्दबाजी ना करें। सफलता कदम चूमेगी। प्रेम में तनाव व अलगाव होगा। आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं , लेकिन काम का बोझ अधिक होगा। बिजनेस में समस्याएं आएगी। कोई पुरानी बीमारी या चोट परेशान कर सकती है।सेहत का ख्याल रखें।

वृश्चिक 3 मई रविवार के दिन जातक की मेहनत रंग लाएगी। आय के नए अवसर मिलेंगे। नेगेटिव विचार से नुकसान होगा। प्रेम संबंध में तनाव रहेगा। बिजनेस का अच्छा समय चल रहा है और सामान्य से अधिक धन लाभ होगा। सेहत संबंधी परेशानियां जैसे बुखार, एसिडिटी, चोट, मौसमी एलर्जी और अचानक चोट लगने के आसार हैं।

 

 

यह पढ़ें....मंदिर जाएं तो जरूर करें ये काम , मिलेगा अक्षय पुण्य, जानते हैं क्यों?

 

धनु 3 मई रविवार के दिन जातक को परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखना होगा। पिता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। धार्मिक काम में मन लगेगा। आर्थिक मामलों में चंद्रमा की वजह से सबकुछ समान्य रहेगा। नौकरी व व्यवसाय में लाभप्रद स्थिति रहेगी। पढाई में सफलता मिलेगी। वैवाहिक संबंधों में क्रोध व जिद को आड़े ना आने दें।

मकर 3 मई रविवार के दिन जातक को गुरु शुक्र की वजह से धन लाभ मिलने की पूरी संभावना है। विलासिता की चीजों पर खर्च करेंगे।नौकरी में सम्मान मिलेगा। बिजनेस में भी सोच-समझकर निर्णय लें। पढाई में बुद्धि का विकास होगा और मेहनत का परिणाम मिलेगा। सेहत परेशान करने वाली है। कभी सिरदर्द तो कभी आंखों की समस्या से ग्रसित रहेंगें। वैवाहिक जीवन में सबकुछ समान्य रहेगा।

कुंभ 3 मई रविवार के दिन जातक घर में जरुरी समानों की खरीद कर सकते है। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। सेहत ज्यादा परेशान नहीं करने वाली है। लेकिन मानसिक तौर पर परेशान रहेंगे। कई तरह के विचार दिमाग में चलते रहेंगे। कही घूमने जा सकते हैं। नौकरी में सतर्क रहें। कोई फायदा उठा सकता है। बिजनेस में लाभ मिलेगा।लेकिन सतर्क रहने की जरूरत है।

मीन3 मई रविवार के दिन जातक अच्छी खबर मिल सकती है। किसी को संतान की प्राप्ति होगी तो किसी के यहां प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के योग बनेंगे। नौकरी में मेहनत करें, लेकिन विरोधी हावी रहेंगे लोग आपसे ईर्ष्या करेंगे। वैवाहिक जीवन में उतार-चढाव लगा रहेगा। लेकिन सूझ-बूझ से काम निकाल लेंगे। सेहत का ख्याल रखें साथ ही खान पान का भी।अपच की समस्या से परेशान रहेगे। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है।

Tags:    

Similar News