Audi Q8 facelift Car: कई सुविधाओं के साथ लॉन्च होने जा रही ऑडी Q8 फेसलिफ्ट कार, भारत में शुरू हुई बुकिंग...

Audi Q8 facelift Car: ग्राहक इसे अब डीलरशिप या ऑनलाइन माध्यम से बुक कर सकते हैं। ऑनलाइन विकल्प के तौर पर ऑडी की वेबसाइट या मायऑडी ऐप से ग्राहक 5 लाख रुपये टोकन राशि देकर बुक कर सकते हैं।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-14 12:17 GMT

Audi Q8 facelift Car:

Audi Q8 facelift Car: सुपर लग्ज़री कार मेकर कंपनी ऑडी जल्द ही भारतीय पोर्टफोलियो में अपने वाहनों का विस्तार करने जा रही है। इसी कड़ी में ये कंपनी अपनी पॉपुलर कार Q8 का फेसलिफ्ट वर्जन को अगले हफ्ते यानी 22 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च से पहले ही आगामी Q8 फेसलिफ्ट के लिए भारत में बुकिंग भी खोल दी गई है। ग्राहक इसे अब डीलरशिप या ऑनलाइन माध्यम से बुक कर सकते हैं। ऑनलाइन विकल्प के तौर पर ऑडी की वेबसाइट या मायऑडी ऐप से ग्राहक 5 लाख रुपये टोकन राशि देकर बुक कर सकते हैं।


ऑडी Q8 फेसलिफ्ट के डिजाइन

आगामी ऑडी Q8 फेसलिफ्ट कार का केबिन लेआउट काफी हद तक मौजूदा मॉडल से के लुक को साझा करता हुआ हो सकता है। जिसमें सेंट्रल टचस्क्रीन को MIB3 सॉफ्टवेयर के अनुसार अपग्रेड किया गया है।ऑडी Q8 फेसलिफ्ट के डिजाइन में नोमीनल बदलाव किए गए हैं, जिसमें नए जियोमेट्रिक पैटर्न के साथ नई सिंगल-फ्रेम ग्रिल शामिल है। लग्जरी कार में ओएलईडी लाइटिंग के लिए 4 डिजाइन, नए डिजाइन के फ्रंट और रियर बंपर, नए डीआरएलएस सिग्नेचर, 21 से 23-इंच आकार के अलॉय व्हील्स और नए टेल लैंप जैसे अपडेटेड डिजाइन एलिमेंट्स देखने को मिलेंगे।


नई ऑडी Q8 पावरट्रेन

ऑडी की फेसलिफ्टेड कार Q8 में सुरक्षा के लिए लेन परिवर्तन चेतावनी, पैदल यात्रियों से दूरी, HD क्वालिटी में ट्रेफिक लाइट की जानकारी जैसी कई शानदार सुविधाओं को शामिल किया गया है। वही इंजन की बात करें तो इस कर में 3.0-लीटर टीएफआई पेट्रोल इंजन को शामिल किया गया है। ये इंजन 335BHP की पावर और 500NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन के लिए क्वाट्रो सिस्टम के साथ 8-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इस कार की टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है और यह 5.6 सेकेंड में 0-100 किमी प्रति घंटा की की गति से दौड़ने की क्षमता रखती है।


नई ऑडी Q8 कीमत

भारतीय बाजार में नई ऑडी Q8 कार की कीमत 1.25 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) रहने की उम्मीद है।नई ऑडी Q8 को 8 रंगों- साखिर गोल्ड, वेटोमो ब्लू, मिथोस ब्लैक, समुराई ग्रे, ग्लेशियर व्हाइट, सैटेलाइट सिल्वर, इमली ब्राउन और विकुना बेज में पेश किया जाएगा।अपडेटेड गाड़ी के इंटीरियर में 4 रंग- ओकापी ब्राउन, सैगा बेज, ब्लैक और पांडो ग्रे मिलेंगे।

Tags:    

Similar News