Sunroof Car: मात्र 10 लाख रुपये में घर लाइए सनरूफ SUVs, मिलेंगे और भी कई शानदार फीचर्स

Sunroof Car: आप मात्र 10 लाख रुपये की कीमत के सनरूफ फीचर से लैस कार को खरीद सकते हैं। हुंडई और किआ भारतीय बाजार में बेहद कम बजट में सनरूफ फीचर के साथ मॉडल की बिक्री कर रहें हैं। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-21 11:09 GMT

Best Sunroof Car Under 10 Lakh

Sunroof Car: इन दिनों एक खास फीचर को ऑटोमेकर कंपनियां प्रमुखता से अपने वेरिएंट में शामिल कर रहीं हैं। आज कल लॉन्च हो रही लेटेस्ट कारों में सनरूफ फीचर जमकर लोकप्रियता हासिल कर रहा है। सनरूफ फीचर से लैस गाड़ियों मे लॉन्ग ड्राइव के दौरान खुले मौसम का लुत्फ उठाने के साथ ही राजनीति के क्षेत्र में नेताओं के बीच ये फीचर काफी पॉपुलर है। लेकिन इस फीचर के साथ आने वाले मॉडल की कीमत अक्सर दूसरे मॉडलों की तुलना में अधिक होती है। वहीं यदि आप भी सनरूफ से लैस SUV का लुत्फ उठाना चाहते हैं और आपका बजट एलाऊ नहीं कर रहा है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब आप मात्र 10 लाख रुपये की कीमत के सनरूफ फीचर से लैस कार को खरीद सकते हैं। हुंडई और किआ भारतीय बाजार में बेहद कम बजट में सनरूफ फीचर के साथ मॉडल की बिक्री कर रहें हैं। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से...

इलेक्ट्रिक सनरूफ फीचर से लैस हैं महिंद्रा XUV 3XO और हुंडई वेन्यू

महिंद्रा XUV 3XO और हुंडई वेन्यू इलेक्ट्रिक मॉडल सनरूफ फीचर से लैस ऐसे मॉडल हैं जिन्हें बजट सेगमेंट में खरीदा जा सकता है। हाल ही में लॉन्च हुई हुंडई वेन्यू का S प्लस ट्रिम सबकॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ पाने वाला सबसे बजट फ्रेंडली मॉडल है। कंपनी अपने इस मॉडल को 9.36 लाख रुपये की कीमत पर बिक्री किया जाता है।


वहीं महिंद्रा मोटर ने भी अपनी XUV 3XO एसयूवी को सनरूफ के साथ बेहद किफायती कीमत पर पेश किया है। यह एसयूवी एक इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल फीचर से लैस है। ये फीचर जो एंट्री-लेवल वेरिएंट में उपलब्ध नहीं है। ये फीचर XUV 3XO एसयूवी के MX2 प्रो वेरिएंट में मौजूद है, जिसकी कीमत 8.99 लाख रुपये है।

पंच,सोनेट,एक्सटर सनरूफ में मिलता है सनरूफ फीचर

भारतीय बाजार में सनरूफ फीचर से लैस महिंद्रा XUV 3XO और हुंडई वेन्यू के अलावा भी कई किफायती एसयूवी कारों को ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं। इस लिस्ट में हुंडई एक्सटर का नाम भी शामिल है। इस सनरूफ से लैस वेरिएंट को 8.23 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत में खरीदा जा सकता है।


इस लिस्ट में अगला नाम टाटा मोटर्स की सबसे छोटी SUV पंच का आता है। जिसमें सनरूफ फीचर मिलता हैं। टाटा पंच की शुरुआती कीमत 6.12 लाख रुपये है, वहीं इसके सनरूफ फीचर से लैस मॉडल एकम्प्लिश्ड S वेरिएंट 8.34 लाख रुपये कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। अगले मॉडल की बात करें तो इसी साल लॉन्च हुए किआ सोनेट के किफायती HTE(O) और HTK(O) वेरिएंट में भी सनरूफ फीचर मौजूद मिलता है। इन दोनों मॉडल की शुरुआती कीमत 8.19 लाख रुपये में बिक्री की जाती हैं।

Tags:    

Similar News