BMW 5 Series LWB Price: 24 जुलाई को नई BMW 5-सीरीज LWB होगी लॉन्च, भारत में शुरू हुई बुकिंग, कीमत होगी इतनी

BMW 5 Series LWB Price: कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपनी 5-सीरीज LWB कार को बुक करवा सकते हैं, आइए जानते हैं आगामी लॉन्च होने जा रही कार BMW 5-सीरीज LWB से जुड़े डिटेल्स

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-22 11:20 GMT

BMW 5 Series LWB Price

BMW 5 Series LWB Price: भारतीय ऑटोबाजार में लग्जरी कार निर्माता BMW जल्द ही अपने पोर्टफोलियो में एक और मॉडल को शामिल करने जा रही है। जिसके लिए आज 22 जून से भारत में अपनी आगामी 5-सीरीज लॉन्ग व्हीलबेस के लिए बुकिंग लाइन भी खोल दी है। मिली जानकारियों के आधार पर कंपनी 5-सीरीज LWB को 24 जुलाई को भारत में लॉन्च करने जा रही है। ग्राहक BMW डीलरशिप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपनी 5-सीरीज LWB कार को बुक करवा सकते हैं। 

BMW 5-सीरीज LWB अपडेटेड फीचर्स

अगले महीने में लॉन्च होने जा रही BMW 5-सीरीज LWB कार में शामिल हुए अपडेटेड फीचर्स में लॉन्ग व्हीलबेस वर्जन होने के कारण मौजूदा मॉडल की तुलना में ये कार 212mm लंबी, 32mm चौड़ी और 41mm ऊंची है। गाड़ी में सिल्वर इंसर्ट के साथ चंकी फ्रंट बंपर, पीछे नए रैपराउंड टू-पीस LED टेललैंप्स के साथ ट्विन C-आकार के LED DRL, एडाप्टिव LED हेडलाइट्स, इल्यूमिनेटेड किडनी ग्रिल जैसे अपडेट्स मिलते हैं। कार के केबिन में डैशबोर्ड के ऊपर एक फ्री-स्टैंडिंग डिस्प्ले, 12.3-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 14.9-इंच सेंट्रल टचस्क्रीन और नवीनतम आईड्राइव 8.5 होगा। इसके अतिरिक्त इस मॉडल में पैनोरमिक सनरूफ और दूसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए फोल्डेबल 31.1-इंच डिस्प्ले, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग के साथ बोवर्स और विल्किंस का 18-स्पीकर साउंड सिस्टम जैसे कई अत्याधुनिक सुविधाओं को शामिल किया जाएगा।


अपडेटेड 5-सीरीज पावरट्रेन विकल्प

अपडेटेड 5-सीरीज में शामिल पावरट्रेन विकल्प में नई 5-सीरीज को 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन (530Li) और 2.0-लीटर डीजल इंजन (520Ld) से लैस कर पेश किया जाएगा।दोनों इंजनों में 48-वोल्ट का माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम मिलेगा। ट्रांसमिशन के लिए 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबाॅक्स उपलब्ध होगा।


अपडेटेड 5-सीरीज के पावरट्रेन कीमत

अपडेटेड 5-सीरीज की कीमत को लेकर अभी आधिकारिक तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस कार की शुरुआती कीमत 85 लाख रुपये एक्स-शोरूम के करीब होने के उम्मीद की जा रही है।


इसका उत्पादन जर्मन कंपनी के चेन्नई प्लांट में किया जाएगा और यह भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली लग्जरी कार मर्सिडीज-बेंज E-क्लास से मुकाबला करेगी।

Tags:    

Similar News