Citroen ने लॉन्च किया C3 Aircross और C3 हैचबैक Blue Edition, जानें फीचर्स

Citroen C3 Aircross Blue Edition: कंपनी ने C3 Aircross और C3 हैचबैक Blue Edition को लॉन्च किया है। इस गाड़ी में बहुत सारे फीचर्स मौजूद है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-04-07 10:33 GMT

Citroen Blue Edition: अगर आप सिट्रोएन के लेटेस्ट गाड़ी का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने C3 Aircross और C3 हैचबैक Blue Edition को लॉन्च किया है। इस गाड़ी में बहुत सारे फीचर्स मौजूद है। फ्रांस की ऑटो कार कंपनी सिट्रोएन ने साल 2021 की शुरुआत में C5 एयरक्रॉस प्रीमियम एसयूवी को भारत में लॉन्च किया था। बता दें भारत में अपने तीन साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, कंपनी ने फील और शाइन वेरिएंट पर बेस्ड C3 हैचबैक और C3 एयरक्रॉस SUV का स्पेशल ब्लू एडिशन लॉन्च किया है।

Citroen C3 Aircross और C3 Hatchback Blue Edition के फीचर्स (Citroen C3 Aircross And C3 Hatchback Blue Edition Features):

सिट्रोएन ने C3 Aircross और C3 हैचबैक Blue Edition को लॉन्च किया है। इस स्पेशल एडिशन में रूफ, ORVMs, डोर हैंडल, फॉग लैंप सराउंडिंग और बॉडीलाइन पर नए कॉस्मो ब्लू हाइलाइट्स मिलने वाले हैं। वहीं इंटिरियर की बात करें तो सिट्रोएन C3 और C5 एयरक्रॉस ब्लू एडिशन में कस्टमाइज्ड सीट कवर, एयर प्यूरीफायर, सिल प्लेट्स, इल्यूमिनेटेड कप होल्डर, सीट बेल्ट कुशन और नेक रेस्ट फीचर्स मिलने वाले हैं। इस गाड़ी में और भी कई फीचर्स मिलेंगे। 


Citroen C3 Aircross और C3 Hatchback Blue Edition की कीमत (Citroen C3 Aircross And C3 Hatchback Blue Edition Price):

Citroen स्पेशल एडिशन के अलावा, सिट्रोएन C3 हैचबैक और C3 एयरक्रॉस एसयूवी की कीमत में बड़ी गिरावट हुई है। ये हैचबैक अब 17,000 रुपये तक सस्ती हो गई है। ग्राहक अप्रैल 2024 के अंत तक केवल चुनिंदा वेरिएंट पर ही इन विशेष कीमतों का लाभ उठा सकते हैं। बता दें सिट्रोएन सी3 की एक्स शोरूम प्राइस अब 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं, सिट्रोएन सी3 एयरक्रॉल की कीमतों में कंपनी ने एक लाख रुपये तक की कटौती की है। जिसके बाद इस गाड़ी की कीमत सिर्फ 8.99 लाख रुपये से शुरू होती है। 

Tags:    

Similar News