Ducati Streetfighter V2: भारत में लॉन्च हुई डुकाटी पैनिगेल V2 ब्लैक सुपरस्पोर्ट बाइक, मिलेंगी कई बेहतरीन खूबियां

Ducati Streetfighter V2: डुकाटी पैनिगेल V2 ब्लैक बाइक के लॉन्च के साथ ही कम्पनी इसकी डिलीवरी भी जल्द ही शुरू करने जा रही है

Report :  Jyotsna Singh
Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-16 07:51 GMT

Social- Media- Photo

Ducati Streetfighter V2: भारतीय बाजार में बाइक निर्माता डुकाटी ने अपनी बहुप्रतीक्षित बाईक पैनिगेल V2 मोटरसाइकिल को ब्लैक कलर स्कीम में लॉन्च कर दिया है।कंपनी ने इससे पहले इस सुपरस्पोर्ट बाइक को केवल 'डुकाटी रेड' पेंट स्कीम के साथ मार्केट में उतारा था, वहीं अब इसे ब्लैक कलर थीम दिया गया है। जिसमें कंट्रास्ट के तौर पर रेड कलर का इस्तेमाल इसे स्पोर्टी लुक प्रदान करता है। इसे भारत में बिक्री के लिए कंपलीट बिल्ट यूनिट के रूप में लिमिटेड एडिशन के तहत बिक्री किया जाएगा। इस बाईक की बुकिंग कंपनी द्वारा बाईक से जुड़े कॉन्सेप्ट के खुलासे के साथ ही इस साल अप्रैल में शुरू हो गई थी। वहीं भारतीय बाजार में डुकाटी पैनिगेल V2 ब्लैक बाइक के लॉन्च के साथ ही कम्पनी इसकी डिलीवरी भी जल्द ही शुरू करने जा रही है। आइए जानते हैंडुकाटी पैनिगेल V2 ब्लैक बाइक से जुड़े डिटेल्स के बारे में

डुकाटी पैनिगेल V2 ब्लैक इंजन

हाल ही में लॉन्च हुई डुकाटी पैनिगेल V2 बाईक सिंगल-साइड एल्यूमीनियम स्विंगआर्म के साथ एल्यूमीनियम मोनोकोक फ्रेम पर बेस्ड है। इसमें 955cc क्षमता से लैस L-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन को शामिल किया गया है। ये इंजन 10,750rpm पर 155bhp की पावर और 9,000rpm पर 104Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता से लैस है।इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है।


डुकाटी पैनिगेल V2 ब्लैक डिजाइन और फीचर्स

पैनिगेल V2 ब्लैक बाइक में शामिल खूबियों की बात करें तो इसमें डुकाटी व्हीली कंट्रोल, इंजन ब्रेक कंट्रोल, ट्विन साइड क्विकशिफ्टर और ऑटो टायर कैलिब्रेशन, 4.3-इंच TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फुल LED लाइटिंग, स्टीयरिंग डैम्पर और ऑटो-ऑफ इंडिकेटर्स, राइडिंग मोड, पावर मोड, कॉर्नरिंग ABS, डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल जैसी कई शानदार खूबियां इसमें शामिल हैं।


वही इस बाइक की डिजाइन लैंग्वेज की बात करें तो ये काफी कुछ हद तक फ्लैगशिप डुकाटी पैनिगेल V4 की खूबियों को साझा करती है। जिसमें ट्विन हेडलैंप और सिग्नेचर LED DRLs जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस बाईक को अपडेट के बाद मिला नया रंग विकल्प इसके स्टाइलिंग एलिमेंट्स को काफी आक्रामक बनाता है। साथ ही बाईक को काफी शार्प लुक प्रदान करता है। इस बाइक में ऑल-ब्लैक ग्लॉस-फिनिश्ड पेंट स्कीम के साथ इस बाइक के पूरे बॉडीवर्क पर कंट्रास्ट रेड स्टिकर इसे काफी आकर्षक बनाता है। वही ब्लैक अलॉय व्हील्स के रिम पर रेड पिनस्ट्रिप को कंट्रास्ट लुक के साथ फिनिश दिया गया है।

डुकाटी पैनिगेल V2 ब्लैक कीमत

भारतीय बाजार में पैनिगेल V2 ब्लैक बाइक की कीमत मौजूदा मॉडल से 30,000 रुपये अधिक है। इसको 20.98 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर लांच किया गया है।इसका मुकाबला BMW S 1000 RR और कावासाकी निंजा ZX-10R से होगा।

Tags:    

Similar News