Hero Destini 125 XTec: रेट्रो लुक के साथ नए अंदाज में हीरो डेस्टिनी 125 एक्सट्रीम लॉन्च को तैयार

Hero Destini 125 XTec: नए फीचर्स और अपडेटेड इंजन से लैस हो सकती है साथ ही इसको आकर्षक लुक प्रदान करने के लिए इसकी स्टाइलिंग में भी बदलाव किया गया है।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-09-06 05:09 GMT

Hero Destini 125 XTec:

Hero Destini 125 XTec: अगर आप इस त्योहारी सीजन पर बजट फ्रेंडली लेटेस्ट सुविधाओं से लैस एक स्कूटर लेने का प्लान बना रहें हैं तो जल्द ही आपकी इस तलाश को विराम लगने वाला है। असल मेंहीरो मोटोकॉर्प इस सप्ताह के अंत तक अपडेटेड डेस्टिनी 125 स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।आगामी हीरो डेस्टिनी 125 एक्सट्रीम अब नए अवतार में कई नए फीचर्स और अपडेटेड इंजन से लैस हो सकती है साथ ही इसको आकर्षक लुक प्रदान करने के लिए इसकी स्टाइलिंग में भी बदलाव किया गया है।दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकार्प की ओर से जारी किए टीजर में भी कंपनी ने जल्द लॉन्च के संकेत दिए हैं।


नए डेस्टिनी 125 डिजाइन

कंपनी द्वारा अपनी आगामी स्कूटर के लॉन्च से पहले जारी किए गए टीजर में नई हीरो डेस्टिनी 125 एक्सट्रीम में शामिल अपडेटेड फीचर्स से जुड़ी जानकारियों का खुलासा हुआ है। जिसके अनुसार इस स्कूटर मेंहीरो कंपनी के लोगो को प्रदर्शित करते हुए H-आकार का पैटर्न नजर आएगा साथ ही इसके पीछे की ओर इंडीकेटर के साथ नई H-आकार की LED टेललाइट और इंटीग्रेटेड बैकरेस्ट के साथ एक नया ग्रैब रेल और नए डिजाइन वाले हेडलैंप काउल के साथ रेट्रो लुक में नए सिग्नेचर LED DRL मिलेंगे। इस स्कूटर के लुक बदलाव के साथ इंडीकेटर्स को फ्रंट एप्रन में सेट किया गया है।


डेस्टिनी 125 स्कूटर पावरट्रेन

हीरो के नए डेस्टिनी 125 स्कूटर में शामिल पावरट्रेन की खूबियों की बात करें तो इसमें मौजूदा मॉडल के समान 124.6cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा, जो CVT यूनिट के साथ कनेक्टेड होगा। इसमें एक नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिल सकता है। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि अलॉय व्हील नए हीरो जूम 110 से साझा किए जा सकते हैं।इसमें फ्रंट और रियर पैनल के साथ-साथ रियरव्यू मिरर सहित पूरे स्कूटर में ब्रास एक्सेंट दिए गए हैं।


हीरो डेस्टिनी 125 कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध नए डेस्टिनी 125 स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत बजट सेगमेंट में लगभग 85,000 रुपये के करीब होने की उम्मीद है। यह स्कूटर होंडा एक्टिवा 125, सुजुकी एक्सेस 125 और TVS जुपिटर को टक्कर देगा।



 


Tags:    

Similar News