VIDA V1 Electric Scooter: बहुत सस्ता बिक रहा हीरो विदा V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर, फ्लिपकार्ट और अमेजन पर आज ही कराएं बुकिंग

Hero Vida V1 Electric Scooter Price: अमेजन पर हीरो मोटोकॉर्प विदा V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर 27,000 रुपये की भारी छूट मिल रही है।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-02-10 15:57 GMT

Hero Vida V1 Electric Scooter Booking Price Features 

Hero Vida V1 Electric Scooter:आप अगर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का प्लान बना रहें हैं लेकिन इनकी कीमत ज्यादा होने के कारण आप इन्हें नहीं ले पा रहें हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प अपने विदा V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। जिसे आप पूरे फरवरी महीने में भारी छूट के साथ अपने लो बजट में अमेजन और फ्लिपकार्ट पर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस छूट का लाभ ई-कॉमर्स वेबसाइट से किसी भी डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करके पाई जा सकती है। ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इस स्कूटर पर 34,000 रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं। जबकि अमेजन पर हीरो मोटोकॉर्प विदा V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर 27,000 रुपये की भारी छूट मिल रही है।

हीरो मोटोकॉर्प विदा V1 EV स्कूटर के फीचर्स (Hero Vida V1 Electric Scooter Features)

दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प विदा V1 में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इस फोन में खास फीचर्स के तौर पर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, एक एंटी-थेफ्ट अलार्म, ट्रैकिंग माय बाइक, रिमोट इमोबिलाइजेशन, की-लैस स्टार्ट, एक इलेक्ट्रॉनिक सीट और हैंडल लॉक और क्रूज कंट्रोल जैसे बेहद खास सुविधाजनक फीचर्स मौजूद हैं। इसी के साथ इस स्मार्टफोन में 4G स्मार्टफोन और वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ ओवर द एयर (OTA) सपोर्ट करने वाले 7-इंच टचस्क्रीन का फीचर को शामिल किया गया है। स्कूटर में SOS अलर्ट सिस्टम के साथ रिवर्स और रिजनरेटिव असिस्ट के लिए दो-तरफा थ्रॉटल की सुविधा से लैस है।

Full View

विदा V1 स्कूटर बैटरी पैक (Hero Vida V1 Electric Scooter Battery Details)

विदा V1 स्कूटर में शामिल बैटरी पैक की बात करें तो इसमें 3 अलग-अलग राइडिंग मोड- इको, राइड और स्पोर्ट्स की सुविधा दी गई है। इस स्कूटर में 3.94kWh का लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है। जो 80 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड से दौड़ सकता है। यह एक बार चार्ज करने पर 110 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है। यह स्कूटर 3.2 सेकेंड में 0-40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने की सक्षम है।

विदा V1 स्कूटर की कीमत (Hero Vida V1 Electric Scooter Price)

विदा V1 दोपहिया वाहन को 2 हटाने योग्य बैटरी के साथ पेश किया जाता है। इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो ये ₹1.46 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर बिक्री किया जाता है।

Tags:    

Similar News