Honda Bike: भारी छूट के साथ होंडा बाइक्स लेने का शानदार मौका,30 सितंबर तक ही उठाया जा सकता इसका लाभ

Honda Bike: कंपनी आगामी त्योहारी सीजन आने से पहले ही अपने डीलर्स पर मौजूद स्टॉक को क्लीयर करने लिए इस डिस्काउंट ऑफर को ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए पेश किया है।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-23 13:43 GMT

Honda Bike

Honda Bike: मौजूदा समय में यदि आप एक मोटरसाइकिल लेने का प्लान बना रहें हैं तो दोपहिया वाहन बाजार में एक शानदार डिस्काउंट ऑफर आपका इंतजार कर रह है। असल में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने सबसे ज्यादा बिक्री होने वाली मोटरसाइकिल CB350 रेंज बाइक्स पर सीमित समय के लिए छूट की घोषणा की है। इस छूट का लाभ केवल पहले 5,000 ग्राहकों को ही दिया जाएगा। साथ ही ये ऑफर केवल 30 सितंबर तक ही वैलिड है।इस ऑफर के तहत कंपन एडवेंचर टूरर होंडा ट्रांसलैप XL750 और NX500 जैसी बाइक के साथ ही

अपने सीबी रेंज की सभी बाइक्स जिनमे CB350, Hness CB350 और CB350RS के साथ CB300R और CB300F पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। बता दें, कंपनी आगामी त्योहारी सीजन आने से पहले ही अपने डीलर्स पर मौजूद स्टॉक को क्लीयर करने लिए इस डिस्काउंट ऑफर को ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए पेश किया है।


होंडा टू व्हीलर्स वाहनों की डिमांड में आई तेजी

भारतीय बाजार में हीरो होंडा के नाम से अपने वाहनों की बिक्री करने वाली जापानी कंपनी होंडा ने हीरो के साथ 13 साल पहले साझेदारी को पूरी तरह खत्म कर दिया था। वहीं भारतीय बाजार में अपने दम पर मजबूत पकड़ बनाने में सफल रही होंडा कंपनी ने 26 साल की साझेदारी से अलग होने के बाद पहली बार बिक्री के मामले में हीरो कंपनी को पीछे छोड़ अब उससे ऊपर आ चुकी है। जापानी कंपनी ने इस वित्तीय वर्ष के 4 महीनों (अप्रैल-जुलाई) की बिक्री में पहली बार हीरो मोटोकॉर्प को पीछे छोड़ दिया है। सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स (SIAM) के आंकड़ों के अनुसार, होंडा ने अप्रैल-जुलाई के बीच 18.53 लाख वाहन बेचे, जबकि इस अवधि में हीरो की बिक्री 18.31 लाख रही है।


HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर मिल रहा अतिरिक्त छूट का लाभ

10 हजार रुपए के डिस्काउंट ऑफर के साथ ही एक अतिरिक्त बचत का मौका प्रदान कर रही है। जिसके अंतर्गत होंडा अपने सभी दोपहिया वाहनों की खरीद पर कैश बैक का लाभ भी ऑफर कर रही है। इस खास ऑफर के तहत होंडा बाइक और स्कूटर के लिए HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से EMI भुगतान करने पर कंपनी 5,000 रुपये तक का कैशबैक का लाभ भी प्रदान कर रही है।

Tags:    

Similar News