Hyundai Alcazar Facelift: 70 से ज्यादा तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें Review

Hyundai Alcazar Facelift Price: हुंडई ने हाल ही में अपने तगड़े फीचर्स वाली गाड़ी Hyundai Alcazar Facelift को लॉन्च कर दिया है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-11 16:14 IST

Hyundai Alcazar Facelift Price: हुंडई ने हाल ही में अपने तगड़े फीचर्स वाली गाड़ी Hyundai Alcazar Facelift को लॉन्च कर दिया है। कंपनी द्वारा इस गाड़ी को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है। इस गाड़ी का डिजाइन शानदार ही और इसे 70 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स और एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। ये गाड़ी स्कॉर्पियो-एन को कड़ी टक्कर दे रही है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Hyundai Alcazar Facelift के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Hyundai Alcazar Facelift के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Hyundai Alcazar Facelift Features, Review And Price):

Hyundai Alcazar Facelift के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Hyundai Alcazar Facelift Features, Review And Price) की बात करें तो ये गाड़ी कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में मौजूद है। इस नई अल्काजार में सामने और पीछे कनेक्टेड एलईडी डीआरएल लाइट सेटअप मिलता है। इस गाड़ी में लेवल-2 ADAS फीचर दिया गया है। ये गाड़ी लेन कीप असिस्ट, अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल और ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे एडवांस फीचर्स के साथ आती है। 


नई अल्काजार में 70+ से ज़्यादा ब्लूलिंक कनेक्टेड कार फीचर्स मिलते हैं। ये गाड़ी स्मार्टवॉच और स्मार्ट फ़ोन कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है। ये 270+ एम्बेडेड VR कमांड के अलावा हिंग्लिश और 135 हिंदी वॉयस कमांड को सपोर्ट करती है। इसमें 10 क्षेत्रीय और 2 अंतरराष्ट्रीय भाषाओं का सपोर्ट भी मिलता है। 

अल्काजार फेसलिफ्ट में डुअल-स्क्रीन सेटअप के अलावा 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है। पीछे की ओर, अल्काजार फेसलिफ्ट की रियर साइड में एक कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप सेटअप मिलता है, जिसमें वर्टिकल स्टैक्ड यूनिट्स को शामिल है जो ‘H’ आकार में आते हैं। इसमें स्लीक AC वेंट्स और नया क्लाइमेट कंट्रोल पैनल मिलता है। नई हुंडई अल्काजार (Hyundai Alcazar Facelift Price) की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 14,99,000 रुपए से 21,54,900 रुपए है, जो इसके (एक्स-शोरूम) की कीमत है। 


Tags:    

Similar News