Hyundai Alcazar: हुंडई अल्काजार फेसलिफ्ट 9 सितंबर को होगी लॉन्च, जानिए क्या मिलेंगे फीचर

Hyundai Alcazar: नई अल्काजार को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, इसमें इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट जैसे बदलाव देखने को मिलेंगे।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-20 11:11 GMT

Hyundai Alcazar: 

Hyundai Alcazar: दक्षिण कोरियाई हुंडई मोटर कंपनी जल्द ही भारत में अपडेटेड अल्काजार फेसलिफ्ट कार को लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। हाल ही में इसकी लॉन्च तारीख का खुलासा भी हो गया है। मिली जानकारी के आधार पर यह गाड़ी 9 सितंबर को भारतीय बाजार में पेश होने जा रही है। इस नए मॉडल में फ्रंट फेसिया और पिछला हिस्सा अब बड़े बदलाव के साथ नजर आएगा। जबकि साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल से मिलता जुलता हुआ होने के उम्मीद है।नई अल्काजार को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, इसमें इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट जैसे बदलाव देखने को मिलेंगे।आइए जानते हैं अपडेटेड अल्काजार फेसलिफ्ट कार से जुड़े डिटेल्स के बारे में..


अल्काजार एक्सटीरियर अपडेटेड फीचर्स

भारत में लॉन्च होने जा रही अपडेटेड अल्काजार मेंहेडलैंप क्लस्टर बंपर पर नीचे की ओर मिलता है, वहीं इस मॉडल को अधिक बॉक्स जैसा आकार दिया गया है। नए डिजाइन के स्पोर्टी अलॉय व्हील्स के साथ नए एक्सटीरियर कलर शेड्स और पीछे ऑल-LED कनेक्टेड टेल लाइट सेटअप को जोड़ा जा सकता है। इस कार में अलग-अलग इंसर्ट और H-आकार के कनेक्टेड LED DRL सेटअप और दोबारा डिजाइन की गई चौड़ी ग्रिल के साथ फ्रंट फेशिया को लेटेस्ट लुक के साथ पेश किया गया है।


आगामी अल्काजार इंटीरियर

आगामी अल्काजार में बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जिंग, पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और बोस सराउंड साउंड सिस्टम के साथ ड्यूल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयर प्यूरीफायर और मल्टी-कलर एम्बिएंट लाइटिंग मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा नई क्रेटा के समान आगामी अल्काजार को नया इंटीरियर लेआउट वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ इंटीग्रेटेड 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले फीचर भी मिलेगा।


आगामी अल्काजार कीमत

भारतीय बाजार में आगामी अल्काजार में शामिल होने पावरट्रेन के लिए मौजूदा मॉडल से मिलते जुलते फीचर्स मिल सकते हैं। इस कार को 17 लाख रुपये शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लांच किया जा सकता है।

Tags:    

Similar News