Hyundai Cars Waiting Periods: हुंडई गाड़ियों पर चल रहे वेटिंग पीरियड का हुआ खुलासा, कीमत होगी इतनी

Hyundai Cars Waiting Periods: हाल ही में हुंडई कंपनी द्वारा जून महीने में अपनी चुनिंदा कारों पर जारी वेटिंग पीरियड का खुलासा किया है।आइए जानते है इस विषय पर विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-19 06:56 GMT

Hyundai Cars Waiting Periods 

Hyundai Cars Waiting Periods: हुंडई मोटर्स कंपनी को भारतीय ऑटोबाजार में मिल रहीं लगातार शानदार सफलता के चलते लगातार अपने वाहनों की संख्या में इजाफा करती जा रही है। इस कंपनी की गाड़ियों की उत्पादन क्षमता से कही ज्यादा बढ़ती डिमांड के कारण कुछ समय पहले लॉन्च किए गए वाहनों के लिए ग्राहकों को बुकिंग के बाद भी लंबे वेटिंग पीरियड का इंतजार करना पड़ रहा है। हाल ही में हुंडई कंपनी द्वारा जून महीने में अपनी चुनिंदा कारों पर जारी वेटिंग पीरियड का खुलासा किया है। यह वेटिंग पीरियड राज्य, डीलर, रंग, वेरिएंट और डीलरशिप पर मौजूद स्टॉक की उपलब्धता के आधार पर एक दूसरे से अलग भी हो सकता है।

हुंडई क्रेटा का वेटिंग पीरियड होगा इतना

कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली हुंडई क्रेटा कार के लिए इस महीने प्रतीक्षा अवधि 10-12 सप्ताह तक पहुंच गई है, जो डीजल वेरिएंट पर लागू है।पेट्रोल वेरिएंट की बुकिंग कराने पर डिलीवरी 4-6 सप्ताह के बीच ही मिल सकती है। क्रेटा N-लाइन के लिए भी यह अवधि 6-8 सप्ताह है।


हुंडई वेन्यू का वेटिंग पीरियड होगा इतना

हुंडई वेन्यू पेट्रोल और टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट की डिलीवरी पाने के लिए ग्राहकों को अभी 2 से 4 वीक का अभी इंतजार करना पड़ सकता है। जबकि डीजल-MT वेरिएंट की डिलीवरी पाने के लिए ग्राहकों को 6 से 8 वीक तक का लंबा इंतजार करना पड़ेगा।


हुंडई अल्काजार वेटिंग पीरियड होगा इतना

बेहद डिमांडिंग एसयूवी कार हुंडई अल्काजार खरीदने वालों को टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट की डिलीवरी पाने के लिए 2 से 4 वीक तक का अभी और रास्ता देखना होगा। इस मॉडल के टर्बो-डीजल की डिमांड अपने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 4 से 8 सप्ताह तक पहुंच गई है।


हुंडई टक्सन और ऑरा की डिलीवरी टाइम लाइन होगी इतनी

हुंडई टक्सन और ऑरा पर जारी वेटिंग पीरियड के बात की बात करें तो इसके सभी वेरिएंट पर 4 से 6 सप्ताह लिए कंपनी द्वारा वेटिंग पीरियड जारी किया है।

Tags:    

Similar News