Hyundai Launches Monsoon Service Camp: हुंडई ने शुरू किया मानसून सर्विस कैंप, सर्विसेज पर मिलेगी बंपर छूट

Hyundai Launches Monsoon Service Camp: हुंडई कंपनी के भारतीय पोर्टफोलियो में टक्सन, आयोनिक-5, ग्रैंड i10 निओस, हुंडई एक्सटर अल्काजार जैसे कई बेहद 7 मॉडल लिस्टेड हैं।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-28 09:49 GMT

Hyundai Launches Monsoon Service Camp

Hyundai Launches Monsoon Service Camp:दिग्गज ऑटोमेकर कंपनी हुंडई ने अपने ग्राहकों को खास सुविधाएं प्रदान करने के लिए मानसून की शुरुआत के साथ ही विशेष सर्विस कैंप का आरंभ कर दिया है। आगामी 5 जुलाई तक आयोजित होने वाले इस सर्विस कैंप में ग्राहकों की सुविधा के लिए हुंडई की कारों के स्पेयर पार्ट्स, लेबर चार्ज, प्रोटेक्शन कोटिंग और क्लनिंग सर्विस पर शानदार डिस्काउंट ऑफर स्कीम पेश की गई है। मानसून के दौरान हुंडई की कारों को किसी भी तरह की दिक्कत से दूर रखने के लिए अब दक्षिण कोरियाई हुंडई मोटर कंपनी देशभर में स्थित आने सर्विस सेंटर्स पर कारों के रखरखाव के लिए मानसून सर्विस कैंप को संचालित कर रही है। हुंडई कंपनी के भारतीय पोर्टफोलियो में टक्सन, आयोनिक-5, ग्रैंड i10 निओस, हुंडई एक्सटर, i20, ऑरा, वेन्यू, क्रेटा, वरना, अल्काजार जैसे कई बेहद 7 मॉडल लिस्टेड हैं।


हुंडई सर्विस कैंप में ग्राहकों को होगा ये लाभ

हुंडई सर्विस कैंप में ग्राहकों को मिलने वाले लाभ की बात करें तोइस कैंप में हुंडई कारों की सर्विसिंग में लेबर चार्ज पर 10 फीसदी की बचत होगी। जिसमें काउल पैनल की सफाई, सनरूफ लुब्रिकेशन और मैकेनिकल लेबर पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस कैंप के दौरान ग्राहक अपनी हुंडई कारों को 50-पॉइंट फ्री चेकअप सुविधा का भी लाभ दिया जा रहा है जिसके लिए ग्राहक अपने वाहनों को नजदीकी सर्विस सेंटर पर ले जा सकते हैं।इसके साथ ही स्पेयर पार्ट्स रिप्लेसमेंट पर 10 फीसदी की छूट का लाभ कंपनी ग्राहकों को दे रही है। जिसमें वाइपर ब्लेड, ब्रेक पैड, ब्रेक शू, हेडलैंप, टेल लैंप, इंडीकेटर बल्ब शामिल हैं।


कोटिंग कराने पर होगी इतनी बचत

मानसून के दौरान अक्सर गाड़ियों में पॉलिश खराब होने या जंग लगने का खतरा बना रहता है। ऐसे में गाड़ी को जंग लगने से बचाने और कलर को सुरक्षित रखने के लिए कोटिंग कराने पर ग्राहकों को आने वाली लागत में 15 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।इसके साथ ही कार के बाहर और अंदर हिस्से को खास एक्सेसरीज के साथ सजवाने और कार की विंडस्क्रीन को दुरुस्त करवाने साथ ही इंजन की विधिवत साफसफाई, कार के निचले हिस्से में जमने वाली मिट्टी और पानी से जंग लगने के खतरे से सुरक्षित रखने के लिए कार में एंटी-रस्ट कोटिंग पर कंपनी ग्राहकों को पूरे15 प्रतिशत छूट की पेशकश कर रही है।

Tags:    

Similar News