New Hyundai Venue Price: वेन्यू का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, खरीदने से पहले जानें कैसा है इसका Review और फीचर्स

Hyundai Venue Executive Review: वेन्यू ने अपना लेटेस्ट मॉडल को भारतीय बाजार में उतारा है। कंपनी ने नई Venue Executive Turbo वेरिएंट को भारत में लॅान्च कर दिया है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-03-07 05:48 GMT

Hyundai Venue Executive Review: अगर आप गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। Hyundai ने अपना लेटेस्ट मॉडल को भारतीय बाजार में उतारा है। बता दें Hyundai Motor ने नई Venue Executive Turbo वेरिएंट को भारत में लॅान्च कर दिया है। दरअसल कंपनी ने इसे Venue Executive नाम दिया है।

Hyundai Venue Executive का रिव्यू (Hyundai Venue Executive Review)

Hyundai Venue Executive के रिव्यू की बात करें तो भारत में कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट Hyundai Venue को खूब पसंद किया जाता है। हुंडई ने वेन्यू के S (O) टर्बो वेरिएंट में कई अपडेट्स कर मार्केट में उतारे हैं। कंपनी ने इसमें 6 इंच के डुअल स्टाइल व्हील, फ्रंट ग्रिल पर डार्क क्रोम दिए हैं।

Hyundai Venue Executive का फीचर्स

Hyundai Venue Executive के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा। इसके अलावा इस गाड़ी में आपको 6 एयरबैग, TPMS, 8.0-इंच डिस्प्ले के साथ एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 2-सीट रिक्लाइनिंग रियर सीट भी मिल जाएगा। इन सभी फीचर्स के अलावा इस गाड़ी में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज़ कंट्रोल, रियर एसी वेंट और रियर वाइपर जैसी सुविधा दी गई हैं। साथ ही हुंडई के इस लेटेस्ट कार में स्टोरेज के साथ ड्राइवर का आर्मरेस्ट और ऑटोमैटिक हेडलैंप भी दिए गए हैं।


वहीं गाड़ी में पीछे की ओर एक एग्जीक्यूटिव लोगो, बाहर गहरे रंग की क्रोम रेडिएटर ग्रिल असेंबली, शार्क फिन एंटीना और ड्यूल-टोन 16-इंच के व्हील्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें लगे 215/60 R16 रबर वाले टायर भी मिलेगी। बता दें हुंडई वेन्यू एग्जिक्यूटिव में सिर्फ 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो 20 पीएस की मैक्सिमम पावर और 172 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। इस लेटेस्ट कार में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिए गए है। इसमें ऐपल कार प्ले सपोर्ट के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम की भी फीचर्स मिलेगी। इसके अलावा भी अन्य कई फीचर्स इस गाड़ी में मौजूद हैं।

Hyundai Venue Executive की कीमत

Hyundai Venue Executive की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में 9.99 लाख रुपये (एक्स शोरुम) की कीमत पर पेश किया गया है। 

Tags:    

Similar News