Jeep India Offer: इस 7-सीटर कार पर मिल रहे 12 लाख रुपए का ऑफर, जानें फीचर्स

Jeep India Offer Discount: अगर आप जीप इंडिया के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपनी गाड़ियों पर बंपर ऑफर डिस्काउंट दे रही है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-24 05:24 GMT

Jeep India 

Jeep India Offer Discount: अगर आप जीप इंडिया के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपनी गाड़ियों पर बंपर ऑफर डिस्काउंट दे रही है। इस गाड़ी के फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। जीप इंडिया की ग्रैंड चेरोकी, मेरिडियन, कंपास और रैंगलर ये चार गाड़ियां भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर हैं। जिन पर कंपनी तगड़े ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है। तो आइए जानते हैं जीप इंडिया पर मिल रहे बंपर छूट के बारे में विस्तार से :

जीप इंडिया पर मिल रहा बंपर छूट (Jeep India Big Offers And Discounts):

जीप इंडिया की लग्जरी गाड़ी ग्रैंड चेरोकी पर 12 लाख रुपए तक के बेनिफिट्स और ऑफर्स मिल रहे हैं। इतना ही नहीं जीप कंपास पर 30 हजार रुपए तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। वहीं मेरिडियन पर भी 50 हजार रुपए तक का बेनिफिट्स मिल रहा है। बता दें कि, जीप कंपास पर 15 हजार रुपए तक के कॉरपोरेट बेनिफिट्स के साथ इस कार पर 15 हजार रुपए तक के स्पेशल बेनिफिट्स मिल रहा है। वहीं जीप मेरिडियन पर 20 हजार रुपए तक के कॉरपोरेट बेनिफिट्स के साथ 30 हजार रुपए के स्पेशल बेनिफिट्स भी मिल रहा है। 


जीप इंडिया सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर ग्रैंड चेरोकी पर दे रही है। वहीं इस कार पर 12 लाख रुपए तक का बेनिफिट्स और ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही जीप वेव एक्सक्लूसिव ओनरशिप के प्रोग्राम से भी जुड़ सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, ये सभी ऑफर सिर्फ जून के महीने तक मिल सकता है। 

ग्रैंड चेरोकी की स्पेशल एक्स-शोरूम की कीमत 68.50 लाख रुपए से शुरू होती है। वहीं मेरिडियन की एक्स-शोरूम की कीमत 29.49 लाख रुपए से शुरू होती है। जीप कंपास की एक्स-शोरूम कीमत 18.99 लाख रुपए से शुरू होती है। वहीं रैंगलर की एक्स-शोरूम की कीमत 67.65 लाख रुपए से शुरू होती है। दरअसल जीप इंडिया का कहना है कि, ग्राहक इन ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में ज्यादा जानकारी अपने आस-पास स्थित जीप इंडिया के डीलर्स से ले सकते हैं। 


Tags:    

Similar News