Kia Clavis Car: अब डीजल पावरट्रेन से लैस होगी नई किआ क्लाविस,भारत में लॉन्च की तैयारी, कीमत होगी इतनी

Kia Clavis Car: किआ क्लाविस में पेट्रोल के साथ एक डीजल पावरट्रेन का विकल्प को भी शामिल किया गया है। आइए जानते हैं नई किआ क्लाविस से जुड़े डिटेल्स के बारे में...

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-20 10:10 GMT

Upcoming Kia Clavis Car

Upcoming Kia Clavis Car: भारतीय बाजार में अपने पोर्टफोलियो को विस्तार करते हुए दक्षिण कोरियाई कार निर्माता कंपनी किआ मोटर्स जल्द ही नई कॉम्पैक्ट SUV क्लाविस को शामिल करने जा रही है। हाल ही में इस गाड़ी को भारत में स्पॉट किया गया है। जहां इस कार ये टेस्ट म्यूल को टैंक में डीजल भरवाते देखा गया है। जिसे देखने के बाद इस बात का भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि किआ क्लाविस में पेट्रोल के साथ एक डीजल पावरट्रेन का विकल्प को भी शामिल किया गया है। आइए जानते हैं नई किआ क्लाविस से जुड़े डिटेल्स के बारे में...

किआ क्लाविस एक्सटीरियर डिजाइन

नई किआ क्लाविस को अधिक स्पेशल लुक प्रदान करने के लिए इसे बॉक्सी लुक में तैयार किया गया है। इस कार में पीछे की तरफ बंपर के किनारों पर वर्टीकल LED टेललैंप क्लस्टर और सपाट बूटलिड के साथ इसके बंपर के किनारों पर किआ EV9 जैसे वर्टीकल LED DRLs और बड़ा रेडिएटर ग्रिल सेक्शन और मुख्य हेडलैंप क्लस्टर को DRL के बगल में रखा है।इस कार में रूफ रेल्स, चौकोर खिड़की के फ्रेम, कॉम्पैक्ट बोनट, आधुनिक एयरो-स्टाइल अलॉय व्हील्स और काले ORVMs मिलेंगे।


किआ क्लाविस पावरट्रेन

किआ क्लाविस में एक 1.2-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 82bhp की पावर और 115Nm का टॉर्क पैदा करता है। इसके अलावा दूसरा 1.5-लीटर डीजल इंजन (114bhp/250Nm) मिल सकता है। क्लाविस के इंटीरियर में मल्टीमीडिया कंट्रोल बटन के साथ 2-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और फिजिकल टॉगल स्विच के साथ HVAC कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, ड्यूल-स्क्रीन सेटअप और ADAS तकनीक को शामिल किया जाएगा।


किआ क्लाविस कीमत

भारतीय बाजार में लांच होने जा रही किआ क्लाविस कॉम्पैक्ट SUV की शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये एक्स-शोरूम के करीब होने की उम्मीद है। अपने सेगमेंट में शामिल अन्य कंपनियों की एसयूवी मॉडल को ये कार तगड़ी टक्कर देगी।

Tags:    

Similar News