Kia Sonet Price: किआ ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया सोनेट के 4 नए वेरिएंट, कीमत होगी इतनी

Kia Sonet Price: लॉन्च हुए चार नए ट्रिम के शामिल होने के बाद बाद इस गाड़ी के कुल 23 ट्रिम मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध मिलेंगे। आइए जानते हैं इस विषय पर विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-04-04 05:33 GMT

 Kia Sonet Price

Kia Sonet Price: भारतीय बाजार में किआ मोटर्स तेजी से अपने लाइनअप में विस्तार कर रही है। इसी दिशा में दक्षिण कोरियाई कंपनी किआ मोटर्स ने आज यानी 3 अप्रैल को अपनी सोनेट के 4 नए एंट्री और मिड-लेवल वेरिएंट को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। किआ सोनेट को ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यही वजह की कंपनी लगातार इस कार को नए फीचर के साथ अपडेट कर इनके ट्रिम की संख्या में वृद्धि करती जा रही है। लॉन्च हुए चार नए ट्रिम के शामिल होने के बाद बाद इस गाड़ी के कुल 23 ट्रिम मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध मिलेंगे। 

किआ सोनेट अपडेटेड फीचर्स

किआ सोनेट के लाईनअप में शामिल हुए चार नए वेरिएंट में अपडेटेड फीचर्स की बात करें तो कंपनी द्वारा आज लॉन्च किए गए किआ सोनेट के HTE(O) और HTK(O) वेरिएंट में अपडेट के बाद 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन को शामिल किया गया है। इन चार वेरिएंट्स में सनरूफ जैसी सुविधाएं शामिल की गई हैं।वही लॉन्च के दौरान साझा हुई जानकारी से इस बात का भी खुलासा हुआ है कि नए वेरिएंट्स का डिजाइन और फीचर्स काफी हद तक इसके मौजूदा मॉडल से मिलते जुलते हैं।


किआ सोनेट न्यू  वेरिएंट फीचर्स

किआ सोनेट का लॉन्च हुआ न्यू वेरिएंट्स की खूबियों की बात करें तो इसके GTX+ और HTX+ वेरिएंट में ऑल-विंडोज अप एवं डाउन सेफ्टी फीचर को खास खूबी के तौर पर शामिल किया गया है। वहीं इसके HTE(O)वेरिएंट में शामिल फीचर्स की बात करें तो HTE(O) वेरिएंट सनरूफ फीचर से लैस किया गया है। जबकि HTK(O) वेरिएंट में सनरूफ, कनेक्टेड LED टेल लैंप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रियर डिफॉगर के साथ मौजूदा HTK वेरिएंट में मौजूद तकनीकी फीचर्स को जोड़ा गया है।


किआ सोनेट न्यू  वेरिएंट पॉवर इंजन

किआ सोनेट में शामिल किए गए चार वेरिएंट में शामिल इंजन की खूबियों की बात करें तो इन चारो ट्रिम को 1.2-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ ही 1.5-लीटर डीजल और 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन से लैस कर पेश किया गया है। वहीं ट्रांसमिशन के लिए मैनुअल, ऑटोमैटिक, iMT और DCT गियरबॉक्स जैसे विकल्प मौजूद मिलेंगे।

किआ सोनेट न्यू वेरिएंट कीमत

किआ सोनेट की रेंज में शामिल न्यू वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसके HTK (O) वेरोएंट की एक्स शोरूम कीमत ₹ 9.24 लाख रुपये वहीं इसके HTE(O) वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹8.19 लाख रूपए तय की गई है। उसके अलावा नई कलर स्कीम में HTE और HTK वेरिएंट के लिए अब 3 नए रंगों- ऑरोरा ब्लैक पर्ल, इंपीरियल ब्लू और प्यूटर ऑलिव का विकल्प को भी जोड़ा गया है।

Tags:    

Similar News