Mahindra Thar Price Hike: महिंद्रा थार के चुनिंदा कीमत में 10,000 रुपये तक हुआ इजाफा, नई कीमत होगी इतनी

Mahindra Thar Price Hike: नई योजना के चलते अब महिंद्रा थार के चुनिंदा वेरिएंट की कीमतों में सीधा 10,000 रुपये की वृद्धि होने जा रही है। आइए इस बारे में जानते हैं विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-05-18 10:46 GMT

Mahindra Thar ( Social Media Photo)

Mahindra Thar Price Hike: भारतीय बाजार में महिंद्रा मोटर्स ने बेहद पॉपुलर SUV थार की कीमतों में वृद्धि किए जाने का ऐलान किया है। इस वृद्धि के पीछे की वजह इनकी इन पुट लागतों में आने वाली कीमत में वृद्धि का होना माना जा रहा है। कंपनी द्वारा जारी की गई नई योजना के चलते अब महिंद्रा थार के चुनिंदा वेरिएंट की कीमतों में सीधा 10,000 रुपये की वृद्धि होने जा रही है। आइए इस बारे में जानते हैं विस्तार से

महिंद्रा के इन वेरिएंट की कीमतों में हुआ बदलाव

महिंद्रा मोटर्स द्वारा थार के जिन चुनिंदा मॉडलों की कीमतों में वृद्धि की जा रही है, उन वाहनों की लिस्ट में महिंद्रा थार के और LX हार्ड-टॉप डीजल MT RWD वेरिएंट, बेस-स्पेक LX हार्ड-टॉप पेट्रोल AT RWD, AX(O) हार्ड-टॉप डीजल MT RWD आदि वेरिएंट का नाम लिस्टेड हैं।इन सारे चुनिंदा वेरिएंट को छोड़कर महिंद्रा के अन्य ट्रिम्स की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बता दें, हाल ही में कंपनी ने इसे लेटेस्ट स्टील्थ ब्लैक कलर ऑप्शन की पेशकश भी की है।


 हिंद्रा थार 3-डोर फीचर्स

अपनी खूबियों के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाली महिंद्रा थार 3-डोर एसयूवी कार की डिजाइन की बात करें तो इस कार में वॉइस कंट्रोल और टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे कई अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ ब्लैक ग्रिल और चौड़े एयर डैम के साथ बॉक्सी लुक मिलता है।इसमें LED DRLs, LED टेललाइट्स और हैलोजन हेडलैंप दिए गए हैं। गाड़ी में रियर विंडो डिफॉगर और फ्रंट पावर विंडो के साथ फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, पावर स्टीयरिंग व्हील भी मिलता है।


महिंद्रा थार 3-डोर पॉवर इंजन

महिंद्रा थार एसयूवी में शामिल पॉवर इंजन की बात करें तो इसमें 150bhp/320Nm क्षमता से लैस एक 2.0-लीटर, टर्बो पेट्रोल इंजन और 130bhp/300Nm क्षमता से लैस दूसरा 2.2-लीटर, डीजल इंजन को शामिल किया है। ट्रांसमिशन के लिए 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के विकल्प मिलते हैं।


महिंद्रा थार 3-डोर कीमत

थार के LX पेट्रोल AT RWD, AX(O) डीजल MT RWD और LX डीजल MT RWD वेरिएंट की कीमत 11.35 लाख रुपये से शुरू होकर 17.60 लाख रुपये (कीमतें, एक्स-शोरूम) तक जाती हैं। बता दें, महिंद्रा ने पिछले साल सितंबर में भी थार पर दाम बढ़ाए थे।उसी तर्ज पर इस साल भी इजाफा किया जा रहा है।


Tags:    

Similar News