Maruti Suzuki की इस कार पर मिल रहा 1 लाख का छूट, फीचर्स जबरदस्त

Maruti Suzuki offers Discount: मारूति सुजुकी अपने ग्राहक को अपने तगड़े फीचर्स वाली कार पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-07-06 11:40 IST

Maruti Suzuki

Maruti Suzuki offers Discount: मारूति सुजुकी अपने ग्राहक को अपने तगड़े फीचर्स वाली कार पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। मारुति सुजुकी अपने कार ग्रैंड विटारा पर तगड़ा छूट दे रही है। इस गाड़ी को ग्राहक काफी पसंद करते हैं। इस गाड़ी पर कंपनी 1 लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर देती है। कंपनी के अनुसार ये कार 28 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस गाड़ी के फीचर्स काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं, ग्रैंड विटारा पर मिल रहे बंपर छूट के साथ फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से: 

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा पर मिल रहा छूट (Maruti Suzuki Grand Vitara Offers And Discounts):

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा पर मिल रहा छूट (Maruti Suzuki Grand Vitara Offers And Discounts) की बात करें तो इस गाड़ी के हाइब्रिड पैट्रोल वेरिएंट पर कंपनी 50 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 50 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस, 55 हजार रुपए का स्क्रैपेज, 3 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। कंपनी इस कार पर एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है। इस कार के सिग्मा वेरिएंट पर 30000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 20000 रूपए का एक्सचेंज बोनस, 30000 रुपए का कॉर्पोरेट और 30000 रुपये का रूरल डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस कार के सीएनजी वेरिएंट पर 10000 का कैश डिस्काउंट, 20000 रुपए का एक्सचेंज बोनस, 3000 रुपए का कॉर्पोरेट और 3000 रुपए का ही रूरल डिस्काउंट मिल रहा है। 


मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत जो है वो 10.99 लाख रुपए है। वहीं टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 20.09 लाख रुपए रखी गई है। ये कार मार्केट में हुंडई क्रेटा, महिंद्रा एक्सयूवी 500 और टाटा सफारी जैसी गाड़ियों को टक्कर देती है। 

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन (Maruti Suzuki Grand Vitara Specifications And Features):

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन (Maruti Suzuki Grand Vitara Specifications And Features) की बात करें तो इस गाड़ी के फीचर्स काफी तगड़े हैं। मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा में 1490 सीसी का इंजन दिया गया है। वहीं इस गाड़ी में 373 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। इस गाड़ी में 45 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक भी मिलता है। कंपनी के अनुसार ये कार 28 किमी का माइलेज प्रदान करती है। इस गाड़ी के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो सुविधाओं के लिए ग्रैंड विटारा में पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, एबीएस, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयरबैग के साथ अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं। 

Tags:    

Similar News