MG Astor: कई अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगा MG एस्टर फेसलिफ्ट मॉडल, लॉन्च के है बेहद करीब, जानिए डिटेल

MG Astor: कई अत्याधुनिक फीचर्स से लैस होने के साथ ही इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर फीचर्स में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-05-22 07:18 GMT

MG Astor ( Social Media Photo)

MG Astor: भारतीय बाजार में अक्टूबर 2021 में पहली बार लॉन्च हुई MG एस्टर को मार्केट में अपने लुक और खूबियों के दम पर जबरदस्त सफलता हासिल हुई थी। वहीं समय के साथ बढ़ती प्रतिस्पर्धा में इस कार की लोकप्रियता को कायम रखने के लिए कई बड़े अपडेट्स के साथ MG एस्टर का नया मॉडल जल्द ही मार्केट में पेश होने जा रहा है। एमजी मोटर्स कंपनी की अपडेटेड एस्टर कार कई अत्याधुनिक फीचर्स से लैस होने के साथ ही इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर फीचर्स में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं एस्टर फेसलिफ्ट से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

अपकमिंग MG एस्टर फीचर्स

अपकमिंग MG एस्टर में शामिल फीचर्स की बात करें तो इस कार में अपडेट के बाद अब एक नया फ्रंट एंड को शामिल किया गया है। जिसमें LED DRLs के साथ शार्प LED हेडलाइट्स भी देखने को मिलती है। इस अपडेटेड नए मॉडल में एक नई स्किड प्लेट, रैपराउंड LED टेललैंप, अपडेटेड रियर बंपर, हाई-माउंटेड स्टॉप लैंप के साथ एक इंटीग्रेटेड स्पॉइलर और शार्क फिन एंटीना नया ड्यूल-टोन अलॉय व्हील जैसे फीचर्स से लैस होगी। साइड प्रोफाइल में ब्लैक-फिनिश्ड विंग मिरर के साथ पिलर्स और सिल्वर फंक्शनल रूफ रेल्स दी हैं। इसके अलावा नई MG एस्टर में डायमंड फिनिश के साथ आकर्षक ग्रिल, बड़े वर्टिकल एयर इनलेट्स, पेंटागोनल हाउसिंग और नए हेडलैंप के साथ आक्रामक स्पोर्टी फ्रंट बंपर दिखाई देता है।


अपकमिंग MG एस्टर अपडेटेड फीचर्स

अपकमिंग MG एस्टर में मौजूद अपडेटेड फीचर्स में इस कार के केबिन में वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, एक नया डैशबोर्ड और नया सेंटर कंट्रोल, ट्विन-स्क्रीन डिस्प्ले, नया गियर सिलेक्टर जैसी अत्याधुनिक सुविधाओं को इसके साथ जोड़ा गया है। इसके अतिरिक्त कार के इंटीरियर में माउंटेड कंट्रोल के साथ 3-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और डोर ट्रिम्स के साथ कार की सीट्स पर सफेद एक्सेंट के साथ ब्लैक थीम को शामिल किया गया है।


अपकमिंग MG एस्टर इंजन

अपकमिंग MG एस्टर में मौजूद इंजन की खूबियों की बात करें तो इस कार में 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर टर्बोचार्ज्ड-पेट्रोल इंजन उपलब्ध मिलता है। वहीं ट्रांसमिशन के लिए 5-स्पीड मैनुअल, CVT और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर का विकल्प को भी जोड़ा गया है।


अपकमिंग MG एस्टर कीमत

अपकमिंग MG एस्टर की कीमत को लेकर अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन अटकलों के आधार पर इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10 लाख रुपये के करीब हो सकती है।

Tags:    

Similar News