MG Windsor EV: 15.6-इंच की बड़ी टचस्क्रीन से लैस होगी MG विंडसर EV,टेस्टिंग के दौरान लीक हुईं इसकी खूबियां

MG Windsor EV: यह टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम वूलिंग क्लाउड EV की वर्टिकल यूनिट के समान 15.6-इंच की टचस्क्रीन से लैस है, जिसमें पहला वायरलेस ऐपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो का सपोर्ट सिस्टम मिलता है।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-26 10:58 GMT

MG Windsor EV

MG Windsor EV: वर्तमान समय में लॉन्च हो रहीं कारों में शामिल इंफोटेनमेंट सिस्टम काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है। ज्यादातर ग्राहक अब मिरर व्यू की जगह टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम फीचर से लैस कारों की डिमांड कर रहें हैं। मार्केट में इस फीचर की पॉपुलैरिटी को देखते हुए

MG मोटर्स ने अपनी क्रोसओवर इलेक्ट्रिक कार विंडसर EV को पेश करने की तैयारी कर रही है। इस कार को लॉन्च से पहले मुंबई में टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इस दाैरान गाड़ी के इंटीरियर से जुड़ी सामने आई जानकारियों के अनुसार इस मॉडल में ऑटो-डिमिंग रियरव्यू मिरर (IRVM) और सीट्स पर ब्लैक अपहोल्स्ट्री के साथ एक बड़े आकार का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को शामिल किया गया है। यह टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम वूलिंग क्लाउड EV की वर्टिकल यूनिट के समान 15.6-इंच की टचस्क्रीन से लैस है, जिसमें पहला वायरलेस ऐपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो का सपोर्ट सिस्टम मिलता है।


MG विंडसर फीचर

MG विंडसर में सुरक्षा के लिए यह 6 एयरबैग, TPMS, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, 360-डिग्री कैमरा और ADAS जैसे कई फीचर्स एनएनबीसी फेस जैसे फीचर्स में 8.8-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जिंग, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स और एक इलेक्ट्रिक टेलगेट के साथ आगामी MG विंडसर EV में टाटा कर्व EV और महिंद्रा XUV700 के समान फ्लश-प्रकार के दरवाजे के हैंडल और फ्रंट फेंडर पर चार्जिंग फ्लैप डिजाइन लैंग्वेज देखने को मिलेगी।


MG विंडसर राइडिंग रेंज

MG विंडसर में इंडोनेशिया-स्पेक 460 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है, जबकि भारत-स्पेक मॉडल में यह रेंज बढ़ी हुई हो सकती है। इसके अलावा इस मॉडल में फ्रंट-व्हील-ड्राइव मोटर को पावर देने के लिए 50.6kWh बैटरी पैक को शामिल किया जा सकता है, जो 136ps की पावर और 200Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।


MG विंडसर कीमत

भारतीय बाजार में MG विंडसर की अनुमानित कीमत 20 लाख रुपये एक्स-शोरूम के करीब हो सकती है।

Tags:    

Similar News