Buy Online Cars: अब घर बैठे ऐमज़ॉन से कर सकेंगे कार आर्डर, जाने कैसे होगी डिलेवर

Buy Online Cars: आज के समय में हर कोई ऑनलाइन खरीदारी करना पसंद करते हैं, इसमें लोगों को काफी फायदे मिलते हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-11-20 07:15 GMT

 Buy Online Cars(Photo-social media)

 Buy Online Cars: आज के समय में हर कोई ऑनलाइन खरीदारी करना पसंद करते हैं, इसमें लोगों को काफी फायदे मिलते हैं। जैसे ये यूजर्स का समय बचाता है और साथ ही इसमें ऑफलाइन के बदले काफी ऑफर मिलते हैं। अभी हाल ही में एक नई बात सामने आई है, जिसमें ये देखा है कि ऐमज़ॉन जो कि ऑनलाइन खरीदारी में सबसे आगे है। वह अब टीवी, स्मार्टफोन, कपड़े, फैशन के अलावा अब आप अमेज़न से कार भी खरीद सकेंगे। ये नया अपडेट आपके लिए अगले साल से उपलब्ध होगा।

अगले साल हुंडई कार कर सकेंगे बुक

ई-कॉमर्स जॉइंट अमेजन में लोग कार खरीद सकेंगे, जिसमें हुंडई ने बताया कि ये सुविधा केवल अमेजन us स्टोर में मिलेगी। साथ ही अगले साल से यूजर्स को कहीं जाने की जरूरत नहीं होगी वह घर बैठे हुए ही हुंडई गाड़ियों को ऑनलाइन बुक कर सकेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐमज़ॉन पर अभी आप कार से जुडी किसी भी एक्सेसरीज़ को खरीद सकते हैं। आपको जानकर ये ख़ुशी होगी कि ऐमज़ॉन पर ये कार डिलीवरी जल्द ही शुरू होने वाली है। अमेजन ने मेटा और स्नैपचैट के साथ पार्टनरशिप की है ताकि इन ऐप्स के यूजर्स को बिना चेकआउट किए शॉपिंग एक्सपीरियंस का लाभ ऐप में दिया जा सके। 

सोशल मीडिया ऐप्स पर मिलेगी जानकारी

सोशल मीडिया पर इस नए अपडेट की जानकारी यूजर्स को दी जाएगी, जिसमें Ad के माध्यम से लोगों को इसकी जानकारी मिलेगी और वह जान सकेंगे कि उन्हें किस प्रकार कार आर्डर करनी है। साथ ही कंटेंट क्रिएटर यूजर्स को सभी लिंक या ऐप्स के बारे में जानकारी देंगे जहां यूजर्स कार को आसानी से बुक कर सकेंगे। अभी ये सुविधा सिर्फ US में है इन ऐप्स पर Ad दिखेंगे। आपको बता देन कि इन ऐप्स के माध्यम से आप कार प्राइस, डिलीवरी से जुडी जानकारी और अन्य बाते जान सकेंगे।

Tags:    

Similar News