Ola S1 Air की शुरू होगी जुलाई में डिलीवरी, सीईओ भाविश ने की S1 Air की सवारी

Ola S1 Air: Ola S1 Air को पिछले साल देश में लॉन्च किया गया था। इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी का अब तक का सबसे किफायती ई-स्कूटर है। यह तीन अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया गया है। जानिए क्या है इसकी एक्सशोरुम कीमतें ?

Update: 2023-05-23 12:32 GMT
Ola S1 Air (सोशल मीडिया)

Ola S1 Air: ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर को मंगलवार को ऑनलाइन टीज किया है। ओला सीईओ ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा कि पहले S1 एयर व्हीकल्स का टेस्ट ड्राइव। उन्हें प्यार कर रहा हूं। सीईओ भाविश ने इस दौरान एस1 एयर के लॉचिंग मंथ का भी खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि घरेलू बाजार में ओला एस1 एयर की डिलीवरी इस साल जुलाई से शुरू हो रही है।

पिछले साल हुआ था लॉन्च

आपको बता दे कि Ola S1 Air को पिछले साल देश में लॉन्च किया गया था। इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी का अब तक का सबसे किफायती ई-स्कूटर है। यह तीन अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया गया है। कंपनी ने इसकी बेस मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 84,999 रुपये रखी है। मिड मॉडल की कीमत 99,999 रुपये, जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 1,09,000 रुपये रखी है।

लेटेस्ट MoveOS 3 से लैस है ई-स्कूटर

ओला का S1 Air ई-स्कूटर कंपनी के लेटेस्ट MoveOS 3 से लैस है। एक बार फुल चार्जिंग पर 76 किमी तक जा सकता है। कंपनी ने इसको कई कलर्स में उतारा है। इसमें कोरल ग्लैम, जेट ब्लैक, लिक्विड सिल्वर, नियो मिंट और पोर्सिलेन व्हाइट कलर शामिल हैं।

4.3 सेकंड में टच करेगा 40 किमी स्पीड

अगर S1 Air के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 2.5KWh लिथियम-आयन बैटरी लगी हुई है। यह 4.5 घंटे फुल चार्ज होती है। कंपनी का दावा है कि Ola S1 Air 4.3 सेकंड में 0 से 40 किमी की छलांग लगा सकती है। इसकी टॉप स्पीड 85kmph है। यह तीन अलग-अलग मोड्स से लैस है - इको, स्पोर्ट और रिवर्स। ईको मोड में इसकी आईडीसी रेंज 100 किलोमीटर बताई जा रही है।

दो पहिये होंगे डिस्क ब्रैक

ओला का कहना है कि स्कूटर का वजन 99 किलोग्राम है, जो समान कीमत वाले आंतरिक दहन इंजन (आईसीई) स्कूटरों की तुलना में हल्का है। ग्राहकों को नए ओला एस1 एयर के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक में ड्रम ब्रेक मिलेंगे।

Tags:    

Similar News