Ola EV Scootor Discount Offers: ओला स्कूटर पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट का लाभ, जानिए कितनी मिल रही छूट

Ola EV Scootor Discount Offers: इस डिस्काउंट ऑफर के तहत इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की खरीद पर एक बड़ी बचत कर सकते हैं, आइए जानते हैं इस विषय पर विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-07-14 10:30 GMT

Ola EV Scooter Discount Offers

Ola EV Scooter Discount Offers: इस समय यदि आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो आपके लिए एक शानदार डिस्काउंट ऑफर आपका इंतजार कर रहा है। इस महीने ओला इलेक्ट्रिक पर लिमिटेड टाइम डील के तहत अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की रेंज पर डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है। इस डिस्काउंट ऑफर के तहत इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की खरीद पर एक बड़ी बचत कर सकते हैं। 

ओला के इन मॉडल्स पर मिल रहा छूट का लाभ

लिमिटेड टाइम डील के पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो यह छूट ओला के सभी मॉडल्स पर पेश की जा रही है। जिसमें S1 प्रो, S1 एयर, S1 X और S1 X+ इलेक्ट्रिक स्कूटर आदि शामिल है।इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन सेगमेंट में ओला के मासिक डिस्काउंट ऑफर के तहत पूरे 20 हजार की छूट दी जा रही है। ये ऑफर 17 जुलाई तक की समय सीमा के लिए वैलिड है।


ओला S1 X+ पर मिल रही इतनी छूट

17 जुलाई तक चलने वाले डिस्काउंट ऑफर के तहत ओला के S1 X+ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 20,000 रुपये के डिस्काउंट का लाभ मिल रहा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में 85,000 रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर बिक्री किया जाता है।


ओला S1 एयर और S1 प्रो पर मिल रही इतनी छूट

मासिक डिस्काउंट के तहत ओला जुलाई महीने में अपने S1 एयर और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 15,000 रुपये तक की छूट का लाभ ग्राहकों को दे रही है। ओला S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 1.01 लाख रुपये है, जबकि ओला के लाइनअप में शामिल S1 प्रो को 1.29 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। ओला कंपनी का इस ऑफर की टाइम लाइन को लेकर कहना है कि ये छूट गई 17 जुलाई तक वैलिड रहेगी। इस दौरान ओला के दोनों स्कूटर ओला S1 एयर इलेक्ट्रिक और S1 प्रो पर कीमत और इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्रमोशन स्कीम सब्सिडी लाभ के साथ उपलब्ध होंगे।


ओला S1 X+ पर मिल रही इतनी छूट

मासिक बचत ऑफर के अंतर्गत ओला S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर पर शानदार छूट मिल रही है। ऑफर स्कीम के अंतर्गत इस स्कूटर की खरीद पर 12,500 रुपये तक की बचत का लाभ दिया जा रहा है।बेहद रियायती कीमत पर मिलने वाले S1 Xओला इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 75,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए आई है। 

Tags:    

Similar News