Ola Electric Scooter: ओला ने पेश किया 'इलेक्ट्रिक रश कैंपेन' ऑफर, S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर , जानिए डिटेल

Ola Electric Scooter: आइए जानते हैं ओला इलेक्ट्रिक के सीमित समय के लिए पेश किए जा रहे 'ओला इलेक्ट्रिक रश कैंपेन' ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-22 12:02 GMT

Ola Electric Scooter

Ola Electric Scooter: मौजूदा समय में अगर आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो ओला इलेक्ट्रिक ने सीमित समय के लिए 'ओला इलेक्ट्रिक रश कैंपेन' ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर में कंपनी S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज पर 15,000 रुपये तक की छूट का लाभ ग्राहकों को दे रही है। निश्चित समय सीमा के लिए पेश किया जा रहा यह ऑफर इसी महीने 26 जून तक ही लागू रहेगा। इस डिस्काउंट ऑफर में कैशबैक, एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट जैसे कई विकल्प को शामिल किया गया है। आइए जानते हैं ओला इलेक्ट्रिक के सीमित समय के लिए पेश किए जा रहे 'ओला इलेक्ट्रिक रश कैंपेन' ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में...

ओला के S1 X+ मॉडल की खरीद पर आसान ईएमआई की सुविधा

ओला इलेक्ट्रिक रश कैंपेन' ऑफर के तहत ओला के S1 X+ मॉडल की खरीद पर ग्राहकों को उसकी कीमत पर 5,000 रुपये की छूट का लाभ दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहकों की सुविधा के लिए क्रेडिट कार्ड से स्कूटर को EMI से खरीदने पर 5,000 रुपये का कैशबैक का लाभ दिया जा रहा है।वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत पुराने स्कूटर के बदले ओला के S1 X+ मॉडल की खरीद पर 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का लाभ दिया जा रहा है।


S1 एयर और S1 प्रो पर मिल रहा जबरदास्त ऑफर

निश्चित समय सीमा के लिए ओला के इस ऑफर में ग्राहकों को S1 एयर और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर 2,999 रुपये का ओला केयर प्लस सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया के रहा है। ओला केयर प्लस सब्सक्रिप्शन में आपकी स्कूटर का सर्विस पिकअप और ड्रॉप, चोरी और रोड साइड असिस्टेंस, स्कूटर का वार्षिक व्यापक चेकअप जैसी कई आरामदायक सुविधाओं का लाभ बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक S1 एयर और S1 प्रो का क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक का लाभ भी मिलेगा।


S1 X, S1 एयर और S1 प्रो कीमत

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज में शामिल S1 एयर और S1 प्रो और S1 X की कीमत की बात करें तो ओला S1 X+ की कीमत 89,999 रुपये है और S1 एयर की 1.05 लाख रुपये है।


ओला S1 प्रो कंपनी का फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर है,

जिसकी कीमत 1.30 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। कंपनी का सबसे रियायती मॉडल S1 X कीमत 74,999 रुपये है। यह स्कूटर 3 बैटरी- 2kWh, 3kWh, और 4kWh बैटरी विकल्पों के साथ मार्केट में बिक्री किया जाता है। इस ऑफर का फायदा ग्राहक ओला के शोरूम या आधिकारिक वेबसाइट पर बुकिंग करवाकर उठा सकते हैं।

Tags:    

Similar News