Royal Enfield Guerrilla: रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 जल्द ही होगी लॉन्च, डीलरशिप पर बिखेर रही जलवा, कीमत होगी इतनी

Royal Enfield Guerrilla: इसे ड्यूल-टोन रंग में पेश किया जाएगा और गोल TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का फीचर मिलेगा।आइए जानते हैं रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-07-15 10:09 GMT

Royal Enfield Guerrilla

Royal Enfield Guerrilla: भारतीय दो पहिया बाजार की लोकप्रिय मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड अपने शानदार फीचर्स और धाकड़ लुक के साथ अपने डीलर शिप पर जलवा बिखेरती नजर आने लगी है। ये कंपनी 17 जुलाई को अपनी गुरिल्ला 450 मोटरसाइकिल को लॉन्च करने जा रही है। इस बाईक के लॉन्च से पहले ही साझा हुई तस्वीरों से इसकी कई खूबियों का खुलास हो चुका है। ताजा तस्वीरों में रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 के का चेसिस नई रॉयल एनफील्ड हिमालयन प्लेटफॉर्म से साझा किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा न्यू रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक में लेटेस्ट डिजाइन के साथ फ्यूल टैंक को शामिल किया गया है। फिलहाल शुरुआती दौर में लॉन्च से पहले रोडस्टर बाइक सर्विस ट्रेनिंग के लिए डीलरशिप पर पहुंच चुकी है। इसे ड्यूल-टोन रंग में पेश किया जाएगा और गोल TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का फीचर मिलेगा।आइए जानते हैं रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से


रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 फीचर्स

अगामी रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 में शामिल अपडेटेड फीचर्स में बेहतर पकड़ और हैंडलिंग के ट्यूबलेस टायर्स से लैस अलॉय व्हील, ब्रेकिंग के लिए बाइक में ड्यूल-चैनल ABS के साथ बड़े डिस्क ब्रेक, गोल LED हेडलाइट, गोल ORVMs, बेहतर सस्पेंशन के लिए गैटर के साथ RSU टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और स्पोर्टियर राइडिंग स्टांस के लिए रोडस्टर-स्टाइल हैंडलबार, फ्लोटिंग टेल सेक्शन, सिंगल-पीस सीट और फेयरिंग के साथ नियो-रेट्रो लुक जैसी स्टाईल और फीचर्स देखने को मिलते हैं।


रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 पावरट्रेन

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 बाइक में शानदार प्रदर्शन के पदेने के लिए शेरपा 452cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूलिंग DOHC 4V हेड इंजन को शामिल किया गया है। ये इंजन 39.52bhp की पावर और 40Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।ट्रांसमिशन के लिए इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स, स्लिपर क्लच और राइड-बाय-वायर थ्रॉटल जैसी खूबियों से लैस किया गया है।


रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 कीमत

भारतीय बाजार में लांच होने जा रही रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 की कीमत लगभग 2.3 लाख रुपये एक्स-शोरूम होने की उम्मीद है। ये बाइक अपने सेगमेंट की होंडा CB300R और ट्रायम्फ स्पीड 400 जैसी बाइक्स को सीधी टक्कर देगी।

Tags:    

Similar News