Royal Enfield 2024: रॉयल एनफील्ड ने 2024 मोटोवर्स वार्षिक उत्सव के लिए शुरू किया रजिस्ट्रेशन, ये होगी इसकी टाइम लाइन

Royal Enfield 2024:आइए जानते हैं रॉयल एनफील्ड 2024 मोटोवर्स वार्षिक उत्सव से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-24 12:30 GMT

Royal Enfield 2024

Royal Enfield 2024: भारतीय टू व्हीलर्स मार्केट में धाकड़ बाइक्स की लंबी रेंज पेश करने के साथ ही वाहन निर्माता रॉयल एनफील्ड कंपनी अपने ग्राहकों को मनोरंजन का अवसर प्रदान करने में पीछे नहीं है। ये कंपनी प्रतिवर्ष बाइकर्स के बीच कुतुहल पैदा करने के लिए मोटोवर्स वार्षिक उत्सव का आयोजन करती आ रही है। इसी तर्ज पर इस वर्ष भी 2024 मोटोवर्स वार्षिक उत्सव संपन्न होने जा रहा है। जिसके लिए कंपनी ने रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिया है। इसी तर्ज पर दोपहिया वाहन कंपनी टीवीएस भी गोवा में 2024 इंडिया बाइक वीक और TVS मोटोसोल का आयोजन करने की तैयारी कर रही है। आइए जानते हैं रॉयल एनफील्ड 2024 मोटोवर्स वार्षिक उत्सव से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

ये होगी 2024 मोटोवर्स वार्षिक उत्सव की टाइम लाइनरॉयल

एनफील्ड द्वारा मोटोवर्स म्यूजिकल बाइकिंग फेस्टिवल का आयोजन हर साल गोवा में आयोजित किया जाता है। मोटोवर्स के इस आयोजन में म्यूजिक और बाइकिंग की मस्ती के साथ यहां रॉयल एनफील्ड की लेटेस्ट बाइक्स भी पेश की जाती हैं। इस साल ये कंपनी ये तीन दिवसीय आयोजन 22 से24 नवंबर को वागाटोर हिलटॉप पर संपन्न होने जा रहा है।


लोकप्रिय बैंड की मस्ती के बीच देशभर से बाइकिंग क्लब और राइडर्स होंगें शामिल

पिछले एडिशन की तरह ही इस साल भी रॉयल एनफील्ड मोटोवर्स 2024 में स्लाइड स्कूल, हिल क्लाइंब, हंटर मेज चेज और ट्रेल स्कूल प्रोग्राम जैसी कई रोचक गतिविधियों के साथ भी कई तरह की मनोरंजक प्रतिस्पर्धाएं आयोजित की जाएंगी। यह आयोजन बाइकर्स के लिए राइडिंग टेलेंट में और भी ज्यादा धार देने में मददगार साबित होगा। इसके अलावा, इसमें देशभर से बाइकिंग क्लब और राइडर्स शामिल होंगे। साथ इस आयोजन में जान फूंकने के लिए कुछ लोकप्रिय बैंड भी गोवा की खूबसूरत वादियों में मधुर संगीत घोलने का काम करेंगे।इसके साथ ही बाइक राइडिंग प्रतिभागियों को इस आयोजन में शरीक होने जा रहे दुनियाभर के मशहूर राइडर्स और खतरनाक ऑफ रोडर बाइकर्स से भी मुलाकात करने के मौका मिलेगा।


ये कस्टमाइज बाइक आयोजन में होंगी प्रदर्शित

उत्सव के मुख्य आकर्षण के तौर पर रॉयल एनफील्ड के इस इवेंट में कई कस्टम-निर्मित रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल्स के साथ कंपनी के अपकमिंग मॉडल भी प्रदर्शित किए जाएंगे। इसके अलावा भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय कस्टम मोटरसाइकिल निर्माताओं को भी इस प्लेटफॉर्म पर अपने बाइकिंग टेलेंट के प्रदर्शन का अवसर प्राप्त होगा।


रजिस्ट्रेशन के ये होंगें नियम

गोवा के वागाटोर हिलटॉप पर आयोजित किए जा रहे इस इवेंट रॉयल एनफील्ड मोटोवर्स 2024 में प्रतिभाग करने के लिए रजिस्ट्रेशन खोल दिया गया है। जिसके लिए अधिकतम 10 सदस्यों वाले व्यक्तियों और समूहों को रजिस्ट्रेशन कराने की अनुमति है। इस इवेंट का हिस्सा बनने के लिए शुरुआती रजिस्ट्रेशन फीस 2,500 रुपये है।


Tags:    

Similar News