skoda kylaq Price: सिंगल-पेन सनरूफ फीचर से लैस होगी स्कोडा की फीचर लोडेड कार टेस्टिंग के दौरान लीक हुईं खूबियां

skoda kylaq Price: टेस्टिंग के दौरान इस कार में रूफ रेल्स और शार्क-फिन एंटीना और सिंगल-पेन सनरूफ जैसे फीचर्स के मौजूद होने की जानकारी सामने आई है। इसे हाल ही में पुणे में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-24 10:17 GMT

Skoda Kylaq SUV

skoda kylaq Price: मौजूदा समय में ऑटोमार्केट एक बड़े बदलाव से गुजर रहा है। जिसमें एक और जहां ईंधन विकल्पों में कई बड़े अपडेट्स शामिल हो रहें हैं वहीं तकनीक के मामले में भी तरक्की के साथ ही कई अल्ट्रास्मार्ट फीचर्स को कारों में कंपनियां शामिल कर रहीं हैं। इसी कड़ी में कार निर्माता स्कोडा कई एडवांस फीचर्स के साथ आगामी सब-कॉम्पैक्ट SUV को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह स्कोडा काइलाक नाम से मार्केट में पेश की जाएगी। इसमें आकर्षक लुक देने के लिए खुली छत पर लाल या नारंगी रंग को शामिल किया गया है। टेस्टिंग के दौरान इस कार में रूफ रेल्स और शार्क-फिन एंटीना और सिंगल-पेन सनरूफ जैसे फीचर्स के मौजूद होने की जानकारी सामने आई है। इसे हाल ही में पुणे में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

स्कोडा काइलाक डिजाइन

काइलाक SUV में आकर्षक डिजाइन एलिमेंट्स के साथ अलॉय व्हील्स को शामिल किया गया है। इस एसयूवी की डिजाइन लैंग्वेज काफी हद तक स्कोडा कुशाक के स्नान है, जिसमें हर तरफ स्पष्ट रेखाएं और किनारे पर एक प्रमुख सोल्डर लाइन भी मिलती है। नई कार में पारंपरिक स्कोडा ग्रिल के साथ स्प्लिट LED हेडलाइट और DRLs, थोड़े रेक्ड C-पिलर्स और टेलगेट-माउंटेड नंबर प्लेट होल्डर, शार्प और एंगुलर लुक के साथ पीछे की तरफ उल्टे L-आकार के LED टेललाइट्स होंगे, जिनका डिजाइन कुशाक से मिलता जुलता है।

स्कोडा काइलाक पावरट्रेन

स्कोडा काइलाक में शामिल होने वाले इंजन की बात करें तो इसमें 1.0-लीटर TSI पेट्रोल इंजन को जोड़ा जाने की संभावना है, जिसे 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर से कनेक्ट किया जाएगा। यह सेटअप 178NM का पीक टॉर्क और 113bhp का अधिकतम पावर देने का दावा करता है।

स्कोडा काइलाक कीमत

स्कोडा की आगामी कार काइलाक की कीमत को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि 10 लाख रुपये शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर इस कार को बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। भारतीत बाजार में यह कार किआ सोनेट, महिंद्रा XUV3XO, मारुति ब्रेजा और टाटा नेक्सन जैसी कारों से मुकाबला करेगी।

Tags:    

Similar News