Skoda Monsoon Service Camp: स्कोडा कार पर फ्री चेक-अप सर्विस के साथ छूट और बोनस का लाभ, कई शानदार ऑफर के साथ लांच हुआ मानसून कैंप

Skoda Monsoon Service Camp: स्कोडा की कारों में इस दाैरान किसी भी तरह की खराबी का पता लगाने के लिए 40-प्वाइंट चेक-अप की सुविधा उपलब्ध मिलेगी।

Report :  Jyotsna Singh
Update:2024-07-08 11:10 IST

Skoda Monsoon Service Camp

Skoda Monsoon Service Camp: जुलाई का महीना आरंभ होते ही बारिश के चलते वाहनों में कई तरह की समस्याएं आने लगती हैं। इन परेशानियों से निजात दिलाने के लिए कई वाहन निर्माता कंपनियां गाड़ियों की फिटनेस को इस मौसम में सुरक्षित रखने के लिए मानसून ऑफर के तहत खास तरह की बेनिफिशियल सर्विसेज प्रोवाइड कर रहीं है। इसी कड़ी में वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा भी अपने ग्राहकों के बीच एक मजबूत भरोसे को बरकरार रखने के लिए विशेष मानसून कैंप का आरंभ किया है। इस मानसून ऑफर के तहत

स्कोडा की कारों में इस दाैरान किसी भी तरह की खराबी का पता लगाने के लिए 40-प्वाइंट चेक-अप की सुविधा उपलब्ध मिलेगी। इसके अलावा स्कोडा कार के वाहन मालिक इस दौरान कार की सर्विसिंग के साथ खास पैकेज का भी लाभ उठा सकते हैं। जिसमें स्कोडा कार के मालिक सामान्य तौर पर आने वाले खर्च में काफी ज्यादा बचत कर सकते हैं। साथ ही अपनी स्कोडा कार को बारिश में आने वाली समस्याओं से रक्षा भी कर सकते हैं। यह मानसून कैंप पूरे भारत में स्कोडा के सर्विस सेंटर पर 20 अगस्त तक 50 दिनों तक चलेगा।


स्कोडा मानसून कैंप में ग्राहकों को ये मिलेंगी सुविधाएं

स्कोडा द्वारा शुरू किए गए अपने वाहनों के लिए मानसून कैंप में कार निर्माता अपने ग्राहकों को रोडसाइड असिस्टेंस पैकेज को सुविधा भी प्रदान कर रही है। इस पैकेज की टाइम लाइन 2 से 3 साल तक जारी रहती है। इन सभी सर्विसेज और पैकेज पर स्कोडा कंपनी मानसून ऑफर के तहत 20 प्रतिशत तक की छूट प्रदान कर रही है।इस पैकेज का लाभ स्कोडा कुशाक, स्लाविया, स्कोडा सुपर्ब के साथ ही साथ स्कोडा के ओल्ड मॉडल यति, फाबिया, रैपिड, ऑक्टेविया आदि वाहनों के मालिकों को भी इस सुविधा का फायदा मिलेगा।


इस खास पैकेज में स्कोडा ओल्ड मॉडल पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

अगर आपके पास पुरानी स्कोडा कार है तो कंपनी ने आपके लिए भीं खास ऑफर पेश किया है। जिसके तहत स्कोडा कार के मालिकों को एनीटाइम वारंटी पैकेज का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी अपने वेल्यूएबल कस्टमर्स को माइलेज और उत्पादन के वर्ष के आधार पर, इस पैकेज पर पूरे 1 से 2 साल तक अतिरिक्त वारंटी सेंड केस्कोडा ने यह कैंप पूरे भारत में सभी डीलरशिप, सर्विस सेंटर और ग्राहक टचप्वाइंट पर लॉन्च किया है।इसके अलावा ग्राहक स्कोडा पीस ऑफ माइंड प्रोग्राम के साथ 4 साल में 1 लाख किलोमीटर की वारंटी को 5 या 6 सालएम प्रति 1.5 लाख किलोमीटर तक बढ़ा सकते हैं।



Tags:    

Similar News