Skoda Cars: अब स्कोडा ने अपनी कुशाक और स्लाविया थ्री, स्कोडा की कारों के लिए नई एक्सेसरीज लॉन्च, कितनी है कीमत

Skoda Cars: ये एक्सेसरीज गाड़ियों के सभी वेरिएंट के लिए अनुकूल साबित होती हैं, आइए जानते हैं स्कोडा द्वारा पेश की गई एक्सेसरीज की रेंज से जुड़ी जानकारी के बारे में

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-29 13:07 GMT

Skoda Cars

Skoda Cars: लग्जरीकार निर्माता कंपनी स्कोडा लगातार अपनी मार्केट को मजबूत करने की कोशिश कर रही है। इस कंपनी ने हाल ही में भारत में अपने दो मॉडल कुशाक और स्लाविया की कीमतों में कटौती की थी। वहीं अब अपनी कुशाक और स्लाविया के लिए एक्सेसरीज की एक नई रेंज लॉन्च की है। स्कोडा कुशाक और स्लाविया के लिए लांच की गई एक्सेसरीज मेंफ्रंट ग्रिल गार्निश और नए अलॉय व्हील के साथ फ्रंट पार्किंग सेंसर, अंडर-बॉडी लाइट्स को शामिल किया गया हैं। स्कोडा के ग्राहक डीलरशिप के जरिए सारी एक्सेसरीज को खरीद सकते हैं। कुशाक और स्लाविया के लिए फ्रंट पार्किंग सेंसर की कीमत को छोड़कर इस लिस्ट में शामिल एक्सेसरीज की कीमत में काफी समानता है। ये एक्सेसरीज गाड़ियों के सभी वेरिएंट के लिए अनुकूल साबित होती हैं। 

कुशाक और स्कोडा स्लाविया पर मिल रही छूट

स्कोडा कंपनी अपनी दोनों गाड़ियों कुशाक और स्कोडा स्लाविया पर डिस्काउंट ऑफर की पेशकश की थी। जिसके अनुसार कुशाक और स्कोडा स्लाविया के चुनिंदा वेरिएंट पर 2.19 लाख डिस्काउंट के बाद कुशाक को 10.89 लाख रुपये की कीमत पर बिक्री किया जा रहा है।स्कोडा स्लाविया के चुनिंदा वेरिएंट पर 94,000 का डिस्काउंट का लाभ मिल रहा है। जिसके बाद स्कोडा स्लाविया को 10.69 लाख कीमत पर खरीदा जा सकता है।


स्कोडा की नई एक्सेसरीज की ये है कीमत

कार निर्माता स्कोडा ने कुशाक मॉडल में काले रंग में वेगा अलॉय व्हील को एक्सेसरीज के तौर पर पेश किया है। इस अलॉय व्हील की कीमत 11,299 रुपये है।वहीं पार्किंग में सुविधाजनक साबित होने वाला फ्रंट पार्किंग सेंसर उपयोगी एक्सेसरीज को भी जोड़ा है। उम्मीद की जा रही है कि दोनों कारों के लिए अलग-अलग सेंसर को उपयोग में लाया जा सकता है।स्कोडा कुशाक के लिए फ्रंट पार्किंग सेंसर की कीमत 7,699 रुपये है। स्कोडा स्लाविया के लिए फ्रंट पार्किंग सेंसर की कीमत 7,299 रुपये है।


इसके अलावा एक्सेसरीज में फ्रंट ग्रिल गार्निश को काले रंग में पेश किया गया है, इस एक्सेसरीज की कीमत 3,199 रुपये है। कुशाक और स्कोडा स्लाविया कारों को और ज्यादा आकर्षक लुक प्रदान करने लिए अंडरबॉडी लाइट्स को भी एक्सेसरीज के तौर पेश किया गया है। जिसकी कीमत 4,699 रुपये रखी गई है। 

Tags:    

Similar News