Skoda Slash Kushaq and Slavia Price: स्कोडा ने कुशाक और स्लाविया की कीमतों में की कटौती, जानिए क्या है नई कीमत

Skoda Slash Kushaq and Slavia Price: इस ऑफर की समाप्ति की तारीख की जानकारी अभी सामने नहीं आई है, आइए जानते हैं स्कोडा के किन मॉडलों पर कितनी छूट मिल रही है

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-19 06:07 GMT

Skoda Slash Kushaq and Slavia Price

Skoda Slash Kushaq and Slavia Price: लग्जरी स्कोडा कार लेने का प्लान बना रहें ग्राहकों के लिए एक शानदार मौका उनका इंतजार कर रहा है। असल में कार निर्माता स्कोडा ने हाल ही में अपने दो लोकप्रिय मॉडलों की कीमतों में कटौती करने का फैसला लिया है। इस डिस्काउंट ऑफर के पीछे कंपनी का मकसद भारतीय बाजार में अपनी कुशाक और स्लाविया की बिक्री को प्रमोट करना है। कीमतों में कटौती के अलावा स्कोडा कुशाक और स्लाविया के फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं कंपनी ने इन दो चुनिंदा वाहनों की कीमतों को कम करने के साथ इस मॉडल के कुछ वेरिएंट की कीमतों में बढ़ोतरी भी की है और इनके नाम में भी बदलाव किए हैं। लिमिटेड टाइम के लिए पेश किए जा रहे इस डिस्काउंट ऑफर में ग्राहकों को कंपनी छूट के साथ स्कोडा कार खरीदने का बेहतरीन मौका प्रदान कर रही है। हालांकि इस ऑफर की समाप्ति की तारीख की जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

स्कोडा स्लाविया पर मिल रही इतनी छूट

डिस्काउंट ऑफर के तहत सेडान कार स्कोडा स्लाविया की कीमत में बदलाव के बाद इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 10.69 लाख रुपये से लेकर 18.69 रुपये तक जाती है। वहीं इसके एंट्री-लेवल वेरिएंट की कीमत में 94,000 रुपये की कटौती की गई है। इस कार के प्रेस्टीज DCT वेरिएंट की खरीद पर ग्राहकों को 14,000 रुपये का लाभ मिल रहा है।स्कोडा ने स्लाविया के अन्य सभी वेरिएंट्स की कीमतों में 36,000 रुपये की वृद्धि कर दी है। इसके अलावा स्कोडा ने कुशाक और स्लाविया के वेरिएंट्स एक्टिव, एम्बिशन और स्टाइल वेरिएंट्स के नाम में भी बदलाव कर दिया है। अब इन बेरिएंट्स को प्रेस्टीज,क्लासिक, सिग्नेचर के नाम से मार्केट में पेश किया गया है।


स्कोडा कुशाक पर मिल रही इतनी छूट

डिस्काउंट ऑफर के तहत स्कोडा कुशाक पर कंपनी द्वारा पेश की जा रही छूट की बात करें तो अब इस गाड़ी की कीमत 10.89 लाख रुपये से 18.79 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच है। सबसे ज्यादा कीमत में कटौती कुशाल के मोंटे कार्लो DCT वेरिएंट पर कंपनी ऑफर कर रही है। कुशाक मॉडल के वेरिएंट्स की कीमतों में ग्राहकों को 2.19 लाख रुपये तक की बचत का लाभ मिल रहा है।जबकि एंट्री-लेवल क्लासिक वेरिएंट पर कंपनी ने 1.1 लाख रुपये की कटौती की है।


वहीं इसके टॉप-स्पेक प्रेस्टीज DCT की कीमत में 1 लाख रुपये बचत का लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है। वहीं डिस्काउंट के साथ ही कम्पनी ने अपने कुछ वेरिएंट्स की कीमतों में वृद्धि भी की है। लेकिन स्कोडा कुशाक कॉम्पैक्ट SUV के किसी भी वेरिएंट की कीमत में कोई इजाफा नहीं किया है।

Tags:    

Similar News