Suzuki Avenis Scooter: 4 नए आकर्षक रंगों के साथ लॉन्च हुई 2024 सुजुकी एवेनिस स्कूटर, कीमत होगी इतनी

Suzuki Avenis Scooter: अब ग्राहकों के लिए अब यह स्कूटर पीले, सफेद, लाल और काले रंग में उपलब्ध होगा।आइए जानते हैं सुजुकी एवेनिस 125 स्कूटर से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-24 12:38 GMT

Suzuki Avenis Scooter: 

Suzuki Avenis Scooter: भारतीय दोपहिया वाहन बाजार में जापानी वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी ने 2024 एवेनिस 125 स्कूटर को कई अपडेट्स देने के साथ ही इसे चार नए आकर्षक और ट्रेंडी कलर ऑप्शन के साथ लांच किया है। एवेनिस 125 स्कूटर में शामिल किए गए रंग विकल्पों के साथ इसमें बेस रंग के अलावा, स्कूटर के साइड पैनल और फ्रंट एप्रन पर फंकी ग्राफिक्स नज़र आएंगे जो कि इन्हें पिछले मॉडल की तुलना में कहीं ज्यादा ट्रेंडी लुक प्रदान करते हैं। साथ अब कंपनी को इस स्कूटर की बिक्री में तेजी आने की उम्मीद कर रही है।वहीं अब ग्राहकों के लिए अब यह स्कूटर पीले, सफेद, लाल और काले रंग में उपलब्ध होगा।आइए जानते हैं सुजुकी एवेनिस 125 स्कूटर से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

सुजुकी एवेनिस 125 फीचर

हाल ही में पेश हुए 2024 एवेनिस 125 स्कूटर में LED हेडलैंप, टेल लैंप, इंटीग्रेटेड इंजन स्टार्ट और किल स्विच, साइलेंट स्टार्टर, साइड स्टैंड इंटरलॉक, USB सॉकेट और 21.8-लीटर अंडर-सीट स्टोरेज मिलता है।इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा के साथ मौजूद है। इसके अलावा स्मार्टफोन को सुजुकी राइड कनेक्ट ऐप जोड़कर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, SMS, व्हाट्सऐप और कॉल अलर्ट जैसे तकनीकी फीचर्स को भी शामिल किया गया है। डिजाइन के मामले में सुजुकी एवेनिस 125 मौजूदा मॉडल के समान ही है।

सुजुकी एवेनिस 125 इंजन

एवेनिस स्कूटर 12-इंच के अलॉय व्हील्स के साथ सस्पेंशन के लिए आगे टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे मोनोशॉक यूनिट मिलता है।जबकि ब्रेकिंग के लिए डिस्क और ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है। सुजुकी एवेनिस 125 में 124cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 6,750rpm पर 8.5bhp की पावर और 5,500rpm पर 10Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता से लैस है।।ट्रांसमिशन के लिए इस स्कूटर को CVT यूनिट से कनेक्ट किया गया है।

सुजुकी एवेनिस कीमत

सुजुकी एवेनिस 125 में चार नए रंग विकल्पों के शामिल होने के बाद इसकी कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। इस स्कूटर को पहले के सामन 92,000 रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर बिक्री किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News