Tata Nexon Discount Offers: टाटा नेक्सन के इस वेरिएंट्स पर मिल रही तगड़ी छूट, लिमिटेड टाइम ऑफर का जल्द उठाएं फायदा

Tata Nexon Discount Offers: आप यदि नेक्सन के फियरलेस वेरिएंट को खरीदते हो तो इस ऑफर के तहत आप 60,000 रुपये तक की बचत का लाभ उठा सकते हैं।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-07-31 11:25 GMT

Tata Nexon Discount Offers

Tata Nexon Discount Offers: अगर आप एक शानदार एसयूवी कार लेने का प्लान बना रहें हैं तो टाटा मोटर्स द्वारा ऑफर की जा रही डिस्काउंट स्कीम आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकती है। वर्तमान समय में टाटा मोटर्स अपनी मोस्ट सेलिंग SUV नेक्सन के टॉप वेरिएंट पर सीमित समय के लिए डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आप यदि नेक्सन के फियरलेस वेरिएंट को खरीदते हो तो इस ऑफर के तहत आप 60,000 रुपये तक की बचत का लाभ उठा सकते हैं।

टाटा नेक्सन फियरलेस वेरिएंट फीचर्स

फियरलेस वेरिएंट में कई आराम और सुविधा विशेषताएं शामिल हैं जो इसके स्मार्ट वेरिएंट में नहीं मिलती हैं, जैसे कि वॉयस-असिस्टेड इलेक्ट्रिक सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, रेन-सेंसिंग वाइपर, ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर सीट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, पुश-बटन स्टार्ट और स्टॉप और पूरी तरह से स्वचालित तापमान नियंत्रण फीचर शामिल है। फियरलेस ट्रिम कुल 20 वेरिएंट में आता है। कंपनी इसकी बिक्री बढ़ाने के लिए इस वेरिएंट पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।टाटा नेक्सन स्मार्ट, प्योर, क्रिएटिव और फियरलेस वेरिएंट में आती है, जिसमें ईंधन और ट्रांसमिशन के आधार पर कुल 90 विकल्प उपलब्ध हैं।


टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट पावरट्रेन विकल्प

टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट मॉडल में 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन (113bhp/260Nm) क्षमता से लैस है। ये 6-स्पीड मैनुअल, एक AMT गियरबॉक्स और 7-स्पीड DCT यूनिट के साथ कनेक्ट किया गया है। दूसरा 1.5-लीटर डीजल इंजन (113bhp/260Nm) क्षमता के साथ उपलब्ध है, जो ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स से लैस है। साथ ही इस मॉडल में इको, सिटी और स्पोर्ट ड्राइव मोड भी मिलते हैं। केबिन में नया 2-स्पोक मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25-इंच डिजिटल कंसोल मिलता है।


टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट फियरलेस कीमत

टाटा नेक्सन के फियरलेस और फियरलेस+ S पेट्रोल ट्रिम पर लिमिटेड टाइम डील के तहत कम्पनी कुल 60,000 रुपये का कैश डिस्काउंट का लाभ दे रही है। इस मॉडल की नई कीमत : फियरलेस की 12 लाख और फियरलेस + S की 13 लाख रुपये हो गई है। छूट के बाद फियरलेस (डीजल) 14.1 लाख रुपये, फियरलेस S और फियरलेस+ 14.5 लाख रुपये में उपलब्ध है, जबकि फियरलेस+ S की कीमत 15 लाख रुपये (कीमतें, एक्स-शोरूम) है। वहीं फियरलेस S और फियरलेस+ 40,000 रूपए की कटौती की गई है। अब इस वेरिएंट को 12.5 लाख की कीमत पर बिक्री किया जा रहा है।




Tags:    

Similar News