Bajaj Bike On Flipkart: EMI जैसे फायदे के साथ मिल रहीं फ्लिपकार्ट पर बजाज की ये बाइक्स,जानिए डिटेल्स

Bajaj Bike On Flipkart: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करके बजाज की चुनिंदा मोटरसाइकिल ऑनलाइन खरीद सकेंगे।खरीद या बुक करने की सुविधा अब ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी।

Report :  Jyotsna Singh
Update:2024-07-22 17:19 IST

Bajaj Bike On Flipkart: 

Bajaj Bike On Flipkart: बाजार में खरीदारी का ट्रेंड अब नए अंदाज में ढल चुका है। इस बदलाव के दौर में ग्राहक ज्यादातर मार्केट की भीड़भाड़ और खरीदारी करने में लगने वाले समय की माथा पच्ची से बचने के लिए कहीं बेहतर ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद कर रहे हैं।जिसमें आराम से घर बैठकर अपनी मनपसंद फैशनेबल ड्रेसेज और घर की ग्रॉसरी से लेकर ज़रूरत का हर सामान मिनटों में ऑर्डर कर उन्हें डिस्काउंट ऑफर के साथ कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। ऑन लाइन बाजार की इस दुनियां में अब ऑटो मार्केट भी अपनी जगह बना रहा है, इसी कड़ी में अब दो पहिया बाजार के ऑनलाईन खरीदारी के विकल्प में अब मोटरसाइकिल ने भी एंट्री मार दी है। यानी अब आप अपनी पसंद की इस बाईक को फ्लिपकार्ट पर भी खरीद सकेंगे। इस को लेकर दोपहिया वाहन निर्माता ने दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के पीछे कंपनी का उद्देश्य अपनी बिक्री को प्रमोट करने के साथ ईकॉमर्स मार्केट में भी अपनी पैठ मजबूत करना है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करके बजाज की चुनिंदा मोटरसाइकिल 100cc से 400cc बाईक बजाज पल्सर, डोमिनार, एवेंजर, प्लैटिना और CT जैसे मॉडल्स को ऑनलाइन खरीद सकेंगे।खरीद या बुक करने की सुविधा अब ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी। शुरुआती दौर में यह सुविधा देश के केवल 25 शहरों के लिए ही चालू की गई है


ई कॉमर्स प्लेटफार्म पर मिलेगी ईएमआई की सुविधा,

ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट और वाहन निर्माता कंपनी बजाज के बीच हुई साझेदारी के बाद अब ग्राहकों को इस प्लेटफार्म पर ऑनलाइन बाईक खरीदने पर कई तरह की सुविधाओं का लाभ मिलेगा। जिसमें सबसे बड़ी सुविधा के तौर पर नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प पेश किया गया है। जिसके लिए सबसे पहले फ्लिपकार्ट की बेवसाइट या मोबाइल ऐप पर जाना होगा। यहां सर्च बार में बजाज बाइक टाइप करने के बाद आपके समक्ष मॉडल का विकल्प चुनने के लिए पेज रेडी होगा। जहां आप अपने पसंदीदा विकल्प को सेलेक्ट कर उसे कार्ट में जोड़ देंगे। नेक्स्ट स्टेप में 'अभी खरीदें' आइकन पर टैब करें जहां पेमेंट के कई ऑप्शन मौजूद होंगें। जिनमें से एक ईएमआई का विकल्प भी नजर आएगा। जिस पर क्लिक करके आप HDFC और एक्सिस बैंक में से किसी एक को चुन सकते हैं, और अपनी सुविधा के अनुसार ईएमआई मीटर पर दी गई राशि का चुनाव कर सकते हैं। साथ ही इन बैंकों द्वारा दी जा रही खास छूट का फायदा भी उठा सकते हैं। सावधानी पूर्वक सही जानकारी भरकर आप घर बैठे इस लंबी प्रक्रिया को चुटकियों में निपटा सकते हैं और अपने पसंदीदा बाइक को घर बैठे अपने घर पर इसकी डिलीवरी पा सकते हैं।


बैंक के साथ भी साझेदारी से ये मिलेगा फायदा

दोपहिया वाहन निर्माता बजाज और HDFC, एक्सिस बैंक के साथ हुई साझेदारी से ग्राहकों को काफी राहत मिलने वाली है। जिससे ग्राहकों को बाईक की कुल कीमत पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट और नो-कॉस्ट EMI का लाभ मिलेगा। इस साझेदारी को लेकर बजाज कंपनी का मानना है कि, ऑन लाइन बाजार में खरीदारी का अनुभव बढ़ने के साथ और शो रूम बिक्री की तुलना में कही ज्यादा आसान और तेज प्रक्रिया साबित होगी।फ्लिपकार्ट के साथ ऑनलाइन सेलिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी मार्केट का विस्तार करना है इस कंपनी का मुख्य उद्देश्य है।


बजाज बाइक्स की कीमत

बजाज कंपनी के फ्लिपकार्ट प्लेटफॉर्म पर बिकने वाली चुनिंदा मोटरसाइकिल 100cc से 400cc बाईक बजाज पल्सर, डोमिनार, एवेंजर, प्लैटिना और CT जैसे मॉडल्स की कीमत 69,000 रुपये से 2.31 लाख रुपये एक्स-शोरूम के बीच है। वहीं इनपर 5000 रुपए की अतिरिक्त छूट भी मिल रही है।

Tags:    

Similar News