Top 5 SUV Cars Diwali Offer: इन टॉप 5 गाड़ियों पर मिल रही लाखों की छूट

Top 5 SUV Cars Diwali Offer: दिवाली के मौके पर कार कंपनियां अपने तगड़े फीचर्स वाली गाड़ियों पर लाखों की छूट दे रही हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-18 13:37 IST

Diwali 2024, Automobile, Automobile News, SUV Cars, Discount And Offer On Cars

Top 5 SUV Cars Diwali Offer Discount: दिवाली के मौके पर कार कंपनियां अपने तगड़े फीचर्स वाली गाड़ियों पर लाखों की छूट दे रही हैं। Maruti से लेकर Tata तक Diwali के मौके पर गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट ऑफर मिल रही है। इन गाड़ियों के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं कौन सी टॉप 5 गाड़ियों पर मिल रही लाखों की छूट (Top 5 SUV Cars Diwali Offer Discount):

इन टॉप 5 गाड़ियों पर मिल रही लाखों की छूट (Top 5 SUV Cars Diwali Offer Discount):

Maruti Suzuki

मारुति सुजुकी जिम्नी खरीदने पर ग्राहकों को 2.3 लाख रुपए तक की छूट मिल रही है। ग्रैंड विटारा, सेलेरियो, स्विफ्ट, ऑल्टो के10 कारों पर भी बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

Tata

टाटा की नेक्सॉन, हैरियर और सफारी पर ग्राहकों को 1.60 लाख रुपए तक की छूट मिल रही है। टियागो, टिगोर और अल्ट्रोज खरीदने पर 65,000 रुपए तक की भारी छूट मिल जाएगी। 


Mahindra

अगर आप Mahindra की कार खरीदना चाहते हैं तो अच्छा मौका है। महिंद्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 EV खरीदने पर 4.4 लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। स्कॉर्पियो N, स्कॉर्पियो क्लासिक, बोलेरो, बोलेरो नियो, XUV700, XUV300 और थार खरीदने पर 1.8 लाख रुपए तक की छूट मिल रही है। इस गाड़ी पर और भी कई तरह के भारी डिस्काउंट ऑफर मिलेंगे। 

Hyundai

हुंडई की गाड़ियों पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर्स मिल रही हैं। कंपनी हुंडई एक्सटर, ग्रैंड आई10, आई20 और वेन्यू खरीदने पर 80,629 रुपए तक की छूट दे रही है। इस गाड़ी पर अन्य डिस्काउंट ऑफर भी ग्राहकों को आसानी से मिल जाएंगे। 

Toyota

टोयोटा टेजर, हाईराइडर और ग्लैंजा खरीदने पर कंपनी द्वारा 35,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। हाईराइडर का फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन खरीदने पर ग्राहकों को करीब 50,817 रुपए की एसेसरीज फ्री मिलती है। इस गाड़ी का फीचर्स भी काफी तगड़ा और जबरदस्त है।   

Tags:    

Similar News