Banda News: किशोरी को पिलाई शराब, तमंचा लगाकर लूटी अस्मत, मामला दर्ज

Banda News: पूरा मामला बांदा जनपद के मतौंध थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के एक किसान ने डीएम व पुलिस कार्यालय में शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Update: 2023-05-04 14:22 GMT
Banda rape case (photo: social media )

Banda News: जनपद में तमंचे के बल पर गांव के तीन लोगों ने किशोरी को घर से अगवा कर लिया। शराब पिलाने के बाद वह बाइक से किशोरी को सुनसान जगह पर जंगल की तरफ ले गए। जहां उन्होंने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं, आरोपित उसे खुद ही पुलिस चौकी छोड़ आए। लेकिन पुलिस को मामले की भनक नहीं लगी, वहां कहा गया कि लड़की स्टेशन पर मिली है। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने पर आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश हुए। तीनों आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है।

परिजनों ने लगाई आलाधिकारियों से गुहार

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला बांदा जनपद के मतौंध थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के एक किसान ने डीएम व पुलिस कार्यालय में शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। उसने बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी घर के आंगन में लेटी थी। किसान ने आरोप लगाया कि रात में गांव के तीन युवक वीरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू, अजीत सिंह बाबू व रिंकू यादव उसकी दीवार के पास आकर गाली-गलौज कर रहे थे। बेटी देखने गई तो आरोपी ने हाथ पकड़ते हुए तमंचा लगाकर उसे बाहर खींच लिया। किशोरी को जबरन लेकर आरोपी चले गए। अगले दिन सुबह करीब 7:30 बजे भूरागढ़ चौकी से फोन करके परिजनों को बुलाया गया। जहां बेटी ने मां-पिता को आपबीती सुनाई। बेटी ने बताया कि आरोपी उसे रेलवे स्टेशन पर ले जाकर बैठाए रहे। जिसके बाद उसे सूनसान इलाके में ले जाकर दरिंदगी की गई। बाद में उसे तीनों आरोपी भूरागढ़ चौकी ले गए।

आरोपियों ने चौकी में यह कहा कि यह स्टेशन में रोते हुए उन्हें मिली है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। ये पूरा मामला काफी संगीन और पेचीदगियों से भरा बताया जा रहा है। आलाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने पूरे मामले की गहराई से पड़ताल शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News