Akasa Airline: अकासा एयर 25 जनवरी से शुरू करेगा इन शहरों के लिए हवाई सेवा, जानिए फ्लाइट शेड्यूल

Akasa Airline: 25 जनवरी, 2023 से हैदराबाद से बैंग्लुरू और गोवा के लिए अपनी अगली घरेलू हवाई सेवा की शुरुआत करने जा रही है। 25 से जनवरी लोगों को इन रुटों पर हेडी फ्लाइट मिलेगी।

Written By :  Viren Singh
Update: 2023-01-04 06:01 GMT

Akasa Airlin (सोशल मीडिया) 

Akasa Airline:  किफायती दामों में देश में हवाई सेवा देने वाले एयरलाइन कंपनी अकासा एयर अब धीरे धीरे देश के अंदर अपने नेटवर्क में बढ़ोतरी कर रही है। हाल ही में कंपनी ने यूपी की राजधानी लखनऊ को अपने नेटवर्क में शामिल किया है। और अब अकासा एक अन्य शहर से अपनी हवाई सेवा शुरू करने जा रही है। अकासा एयर हैदराबाद से दो शहरों बैंगलुरू और गोवा के लिए प्रति दिन घरेलू हवाई सेवा शुरू करने जा रही है। एयर लाइन कंपनी ने इन रूटों के लिए टिकट बुकिंग भी खोल दी है। फिलहाल अभी लोग इन टिकट को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट और एप ही माध्यम से ही बुक करा सकते हैं। हालांकि इससे पहले अकासा एयर बेंगलुरु, गोवा और मुंबई में अपनी हवाई सेवा शुरू करने जा रही है।

25 जनवरी से शुरू हैदराबाद से शुरू हो सेवा

अकासा एयर की आधिकारिक वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक, कंपनी 25 जनवरी, 2023 से हैदराबाद से बैंग्लुरू और गोवा के लिए अपनी अगली घरेलू हवाई सेवा की शुरुआत करने जा रही है। 25 से जनवरी लोगों को इन रुटों पर हेडी फ्लाइट मिलेगीं। हैदराबद कंपनी का 13वां डेस्टिनेशन के तौर पर शामिल होने वाले है। साथ ही, इन रूट्स पर सारी फ्लाइट्स नॉन- स्टॉप होंगी।

चेक करें फ्लाइट टाइमिंग

कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक, अकासा एयर फ्लाइट नंबर QP 1415 बैंगलुरु से 10 बजकर 5 मिनट पर उड़ान भरेगी और यह 11.25 बजे हैदराबाद पहुंचेगी। वहीं, फ्लाइट नंबर 1418 हैदराबाद से 16.15 बजे से चलेगी और यह 17.25 पर बैंगलुरु पहुंचेगी। इसके अलावा कंपनी की फ्लाइट नंबर QP 1416 हैदराबाद से 12.30 बजे उड़ान भरेगी और यह फ्लाइट 13.45 बजे गोवा पहुंचेगी। वहीं, गोवा से फ्लाइट नवंबर QP 1417 14.20 बजे से अपनी उड़ान भरेगी और यह हैदराबाद में 17. 25 बजे पहुंचेगी।

11 जनवरी से इन रुटों पर होने जारी शुरुआत

इसके अलावा कंपनी आने वाली 11 जनवरी से बेंगलुरु,गोवा और मुंबई रूट पर अपनी डेली फ्लाइट की शुरूआत करने जा रही है। कंपनी प्रति दिन बेंगलुरु से गोवा आने जाने के लिए दो फ्लाइट्स उपलब्ध होंगी,जबकि मुंबई और गोवा के बीच एक फ्लाइट हर दिन उपलब्ध रहेगी। कंपनी ने इस रुट के लिए अपना फ्लाइट्स शिड्यूल भी जारी कर दिया है। जारी हुआ यह शिड्यूल कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

लखनऊ में शुरू हो चुकी हवाई सेवा

हाल ही में अकासा एयरलाइन ने लखनऊ से दो शहरों के लिए हवाई सेवा शुरू की है। अकासा एयरलाइन ने 25 दिसंबर, 2022 को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की जंयती पर लखनऊ से बेंगलुरु और मंबई के लिए हवाई सेवा की शुरुआत की है। हवाई सेवा शुरू करने के दौरान कंपनी के आधिकारियों ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहला प्रतीकात्मक बोर्डिंग पास सौंपा था। इस दौरान कंपनी सीईओ विनय दुबे, सह-संस्थापक नीलू खत्री, सह-संस्थापक प्रवीण अय्यर और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News