Condom Sale: ऑनलाइन कंडोम आर्डर करने वालों में दिल्ली वाले हैं सबसे आगे, मंगाएं इतने लाख कंडोम

Condom Sale: इंस्टेंट ग्रॉसरी डिलीवरी प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट ने ट्विटर पर अपने वार्षिक रुझानों को पोस्ट करते हुए कुछ चमत्कारी खुलासे किये हैं। इस खुलासों में कंडोम बिक्री का खुलासा भी शामिल है। ब्लिंकिट ने बताया कि इस साल देश में कंडोम डिलीवरी भी खूब हुई है।

Written By :  Viren Singh
Update: 2023-01-02 14:30 GMT

Delhi ranks first in condom sales

Condom Sales: जब ,वस्तुएं लोगों को घर बैठे मिलने लगी हैं, तब से हमारा जीवन और आसान होगा है। इस आसान जीवन का सबसे अधिक फायदा दिल्ली वाले उठा रहे हैं। दिल्ली वालों ने घर बैठे उन वस्तुओं को मंगाया है कि जिनको सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे। साल 2022 में दिल्ली वालों ने घर बैठे कंडोम की खरीदारी करने के मामले में कई शहरों को पीछे छोड़ते हुए 2022 में पहला स्थान हासिल कर लिया है। यह हम नहीं बल्कि इंस्टेंट ग्रॉसरी डिलीवरी प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट के आंकड़ें कह रहे हैं। कंमोड की बिक्री के आंकड़ें सुन लगें तो आप भौचके रहे जाएंगे।

कंडोम बिक्री में दिल्ली ने थोड़ा रिकॉर्ड

इंस्टेंट ग्रॉसरी डिलीवरी प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट ने ट्विटर पर अपने वार्षिक रुझानों को पोस्ट करते हुए कुछ चमत्कारी खुलासे किये हैं। इस खुलासों में कंडोम बिक्री का खुलासा भी शामिल है। ब्लिंकिट ने बताया कि इस साल देश में कंडोम डिलीवरी भी खूब हुई है। 2020 में प्लेटफार्म से दिल्ली वालों ने 5.57 लाख से अधिक कंडोम की खरीदारी की है। भारी संख्या में कंडोम की हुई खरीदारी ने दिल्ली ने देश के अन्य शहरों को पीछे छोड़ दिया है।

राहुल बना इस साल का शानदार टिपर

कुछ लोग ऐसे होते हैं कि डिलीवरी पार्टनर्स की सर्विस से इतने खुश हो जाते हैं कि ऐसी टिप दे देते हैं जो रिकॉर्ड बन जाती है। ब्लिंकिट ने बताया कि राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक व्यक्ति ने डिलवरी पार्टनर्स के सर्विस से इतना खुश हुआ कि वह उसे 9,500 रुपये की टिप्स दे दी। राहुल के इस कदम को ब्लिंकिट ने अपने प्लेटफॉर्म का सबसे सबसे शानदार टिपर करार दिया है।

तीन महीने तक लगातार खरीदता रहा एक व्यक्ति लाइटर

इंस्टेंट ग्रॉसरी डिलीवरी प्लेटफॉर्म ब्लिंकिट ने बताया कि प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़ा ऑर्डर 1.39 लाख रुपये का था, जोकि एक आईफोन 14 प्रो मैक्स के लिए था। वहीं, एक व्यक्ति ने ब्लिंकिट से धनतेरस पर चांदी के 72 सिक्के खरीदकर अपनी दरियादिली दिखाई। अन्य असामान्य डिलीवरी में ब्लिंकिट ने खुलासा किया कि पुणे के एक व्यक्ति ने तीन महीने तक हर दिन एक लाइटर का ऑर्डर दिया,जोकि अपने आपने में असामान्य घटना है।Blinkit 2022 Trends:

Tags:    

Similar News