Government Job: रेलवे में नौकरी करने का मौका, इतनी होगी सैलरी

कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड में नौकरी करने का सुनहरा मौका मिला है। चयनित उम्मीदवारों की इतनी सैलरी होगी...

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-23 06:04 GMT

रेलवे में नौकरी करने का मौका (social media)

Sarkari Naukri: रेलवे में नौकरी तालाश कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड (KRCL) ने उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। यह तकनीकी सहायक के पदों पर भर्ती हो रही है। पदों पर भर्ती अनुबंध के आधार पर की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट konkanrailway.com पर देखी जा सकती है।

इतने पदों पर आवेदन मांगे गए 

इस भर्ती के लिए तकनीकी सहायक के कुल 14 रिक्त पद खाली है, जिसमें सीनियर तकनीकी सहायक के 7 और जूनियर तकनीकी सहायक के 7 पद खाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार भर्ती के लिए आयोजित इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं।  

उम्मीदवारों में ये होनी चाहिए शैक्षिक योग्यता

  • उम्मीदवारों के साथ AICTE द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। 
  • उम्मीदवारों के पास इन पदों के लिए कार्य अनुभव होना चाहिए।

उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए यहां जाना होगा

KRCL में सीनियर तकनीकी सहायक पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का इंटरव्यू 20 से 22 सितंबर तक होगी। वहीं, जूनियर तकनीकी सहायक पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू 23 से 25 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए USBRL प्रोजेक्ट हेड ऑफिस, कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड, मार्बल मार्केट, त्रिकुटा नगर, जम्मू और कश्मीर, के पते पर उपस्थित होना होगा। 

चयनित उम्मीदवारों की इतनी होगी सैलरी

 आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, सीनियर तकनीकी सहायक पदों पर चयनित उम्मीदवार की 35,000 रुपए प्रतिमाह सैलरी होगी। वहीं, जूनियर तकनीकी सहायक पद पर चयनित उम्मीदवार की 30,000 रुपए प्रतिमाह सैलरी होगी।

Tags:    

Similar News