UPPSC: ACF-RFO मुख्य परीक्षा 2020 का परिणाम घोषित, यहां करें चेक

जानकारी के अनुसार, सफल घोषित अभ्यार्थियों का साक्षात्कार 13 अप्रैल 2021 को निर्धारित किया गया है।

Update: 2021-04-07 01:30 GMT

UPPSC: ACF-RFO मुख्य परीक्षा 2020 का परिणाम घोषित, यहां करें चेक (Photo- Social Media)

प्रयागराज: सहायक वन संरक्षक-क्षेत्रीय वन अधिकारी सेवा ( ACF-RFO) 2020 की मुख्य परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी है। यूपी लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने ACF-RFO 2020 की मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। इस परीक्षा में कुल 26 अभ्यर्थी सम्मिलित हुए थे।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने अपने आधिकारिक वेबसाइट https://uppsc.up.nic.in/ पर ACF-RFO 2020 की मुख्य परीक्षा का परिणाम घोषित किया है। परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों के प्राप्तांक, कट ऑफ अंक आदि की सूचनाएं संदर्भित परीक्षा का अंतिम चयन परिणास घोषित होने के उपरांत ही दी जाएगी। जानकारी के अनुसार, सफल घोषित अभ्यार्थियों का साक्षात्कार 13 अप्रैल 2021 को निर्धारित किया गया है।

आयोग सचिव ने दी जानकारी

इस संदर्भ में आयोग सचिव जगदीश ने जानकारी देते हुए बताया, "परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों के प्राप्तांक व कटऑफ अंक आदि सूचनाएं परीक्षा का अंतिम चयन परिणाम घोषित होने के बाद दी जाएगी। इस भर्ती में शामिल उत्तर प्रदेश के बाहर की महिला अभ्यर्थियों का परिणाम उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से दाखिल विशेष अपील में हाई कोर्ट की ओर से पारित होने वाले अंतिम निर्णय के अधीन रहेगा।"

UPPSC (Photo- Social Media)

कुल 54 अभ्यर्थी हुए थे सम्मिलित

आपको बता दें कि प्रश्नपत्र परीक्षा के आधार पर उपलब्ध क्षेत्रीय वन अधिकारी पद की 12 रिक्तियों के सापेक्ष कुल 26 अभ्यर्थियों को आयोग द्वारा साक्षात्कार हेतु औपचारिक रुप से सफल घोषित किया गया है। बता दें कि ACF-RFO 2020 की मुख्य परीक्षा 13 फरवरी से 26 फरवरी 2021 तक आयोग द्वारा करायी गई थी, जिसमें कुल 54 अभ्यर्थी सम्मिलित हुए थे।

आधिकारिक वेबसाइट- https://uppsc.up.nic.in/ 

नोटिफिकेशन


Tags:    

Similar News