kisan andolan singhu border live : संयुक्त किसान मोर्चा की सिंघु बॉर्डर पर बैठक शुरू, आज तय होगी आगे की रणनीति

संसद में कृषि कानूनों के रद्द होने ( Farm Laws Repealed) के बाद भी किसान आंदोलन लगातार जारी है। वहीं, आज संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) सिंघु बॉर्डर (Singhu border) पर किसान आंदोलन की आगे की रणनीति पर बैठक कर रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  aman
Update: 2021-12-04 06:04 GMT

किसान आंदोलन (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

kisan andolan singhu border live : संसद में कृषि कानूनों के रद्द होने ( Farm Laws Repealed) के बाद भी किसान आंदोलन लगातार जारी है। वहीं, आज संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) सिंघु बॉर्डर (Singhu border) पर किसान आंदोलन की आगे की रणनीति पर बैठक कर रहा है। यह बैठक सुबह 11 बजे से जारी है।

वहीं, न्यूनतम समर्थन मूल्य यानी एमएसपी (MSP) कानून पर कमेटी बनाने के लिए पिछले दिनों सरकार द्वारा अनौपचारिक रूप से किसान संगठनों से पांच नाम मांगे गए थे। संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक में इन नामों पर आज मुहर लगने की सम्भावना है। हालांकि, संयुक्त किसान मोर्चा के मुताबिक सरकार की ओर से एमएसपी पर लिखित प्रस्ताव अभी तक नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार किसानों की बैठक के मद्देनजर, सिंघु बॉर्डर पर अलर्ट जारी किया गया है। 

किसानों की बैठक से जुड़ी पल-पल की खबर के लिए जुड़े रहें newstrack.com से.... 

Live Updates
2021-12-04 06:31 GMT

आज की इस बैठक के बाद संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा सकती है। वहीं, अगले हफ्ते संयुक्त किसान मोर्चा की एक और बैठक बुलाई जा सकती है।

2021-12-04 06:31 GMT

आज की बैठक में किसान नेता सभी लंबित मांगों और केंद्र सरकार के रुख पर विस्तार से चर्चा करेंगे। साथ ही साथ भविष्य की रणनीति तय की जाएगी। 

2021-12-04 06:10 GMT

राजधानी दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) की हरियाणा यूनिट की बैठक जारी है। किसान नेता एजेंडे पर कर रहे चर्चा। 

Tags:    

Similar News